Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एके-47 से बरसाई गईं ताबड़तोड़ गोलियां, पूर्व डिप्टी मेयर सहित चार की हत्या

 Avinash |  2017-03-21 17:05:55.0

एके-47 से बरसाई गईं ताबड़तोड़ गोलियां, पूर्व डिप्टी मेयर सहित चार की हत्या

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
धनबाद. धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह और उनके तीन समर्थकों की मंगलवार शाम को गैंगवार में हत्या कर दी गई. करीब सात बजे के आसपास शॉर्प शूटरों ने सरायढ़ेला थाना क्षेत्र स्थित स्टील गेट के पास नीरज सिंह की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग की. गंभीर रूप से घायल नीरज सिंह को आनन-फानन में सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बिहार के एडीजी आरके मल्लिक ने चारो की मौत की पुष्टि की है.

बता दें कि नीरज सिंह अपने आवास रघुकुल जा रहे थे. तभी घात लगाए अपराधियों ने इनकी गाड़ी पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं. इनके आवास से पहले रास्ते में सड़क पर 15 ब्रेकर हैं, जिसका अपराधियों ने फायदा उठाया. गाड़ी की रफ्तार कम होते ही अपराधियों ने हमला कर दिया.

सूत्रों के मुताबिक, घटना के बाद मृतक नीरज सिंह के समर्थकों ने अस्पताल में हंगामा किया. स्थानीय लोगों ने इस दौरान मौके पर मौजूद सिटी एसपी के साथ धक्कामुक्की भी की. इसके बाद अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में सीआईएसएफ जवानों की की तैनाती कर दी गई है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक इस हमले के बाद फिर से सिंह मेंशन परिवार में हिंसक टकराव की आशंका काफी बढ़ गई है. नीरज सिंह पर एके 47 से गोलियां बरसाई गई है. सारे हमलावर स्कार्पियो कार पर सवार थे. हमलावरों ने हमले के लिए पहले से ही रेकी कर रखी थी. मौके पर से पुलिस ने 50 खोखे बरामद किए हैं.

Tags:    

Avinash ( 3157 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top