Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

उत्‍तराखंड: सीएम हरीश रावत ने बाढ़ राहत फंड से विराट कोहली को दिए 47 लाख रुपए

 Sonalika Azad |  2017-02-25 06:24:23.0

उत्‍तराखंड: सीएम हरीश रावत ने बाढ़ राहत फंड से विराट कोहली को दिए 47 लाख रुपए


तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

देहरादून. उत्तराखंड की हरीश रावत एक बार फिर विवादित चर्चा में आये है. इस बार मामला टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को बाढ़ राहत कोष से 47 लाख रुपये देने का है. इस बात का खुलासा भाजपा के एक कार्यकर्ता की ओर से सूचना अधिकार कानून (आरटीआई) के तहत मांगी गयी जानकारी से हुआ है.


दरअसल, विराट कोहली को उत्तराखंड को ब्रांड अंबेसडर नियुक्त किया गया था, जिसके बाद उन्होंने प्रदेश के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए 60 सेकेंड के एक वीडियो में काम किया था. इस पर बीजेपी नेता की ओर से दायर की गई आरटीआई के जवाब से ये खुलासा हुआ कि राज्य सरकार ने साल 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ के राहत कोष से 47.19 लाख रुपये टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को दे दिए थे. यह रकम उन्हें जून 2015 में दी गई थी.


हालांकि, विराट कोहली के एजेंट और कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट और इंटरटेनमेंट के सीईओ बंटी सजदेह ने रकम मिलने से इंकार किया है. उन्होंने कहा, 'इस तरह की कोई भी राशि नहीं दी गई है.

चुनावी इस माहौल में कुमार ने विपक्षी पार्टी बीजेपी के आरोपों में कहा, बीजेपी के तरफ से लगाए जाने वाले आरोप पूरी तरह से आधारहीन हैं. बीजेपी चुनाव हार रही है और इसलिए अपनी हताशा इस तरह के आरोप लगाकर निकाल रही है। केदारनाथ त्रासदी के बाद वहां फिर से विकास कार्यों को पटरी पर लाने के लिए सरकार ने कितनी मेहनत की है, यह जनता अच्छी तरह से जानती है.



Tags:    

Sonalika Azad ( 543 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top