Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

क्रिकेटर शमी के पिता का निधन,कट्टरपंथियों का किया था विरोध

 Anurag Tiwari |  2017-01-27 08:17:29.0

क्रिकेटर शमी के पिता का निधन,कट्टरपंथियों का किया था विरोध


तहलका न्यूज ब्यूरो

अमरोहा. क्रिकेट जगत के लिए गुरुवार रात एक बुरी खाबर आई. क्रिकेटर शमी के के पिता तौसीफ अहमद का निधन हो गया है. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. यह दुख भरी खबर मिलते ही मो. शमी अपने गृहनगर अमरोहा पहुंच गए. शमी गुरुवार को कानपुर में हुए टी-20 मैच के लिए कानपुर आये हुए थे.

तौसीफ अहमद को जुमे की नमाज के बाद शुक्रवार दोपहर स्थानीय कब्रिस्तान में सुपुर्दे-खाक किया जाएगा.


शमी का परिवार अमरोहा के सहसपुर इलाके के अलीनगर मोहल्ले के रहने वाले थे. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबियत खराब चल रही थी. बीती रात यानि गुरुवार की देर रात लगभग 10:30 बजे उन्हें दिलका दुआरा पड़ा. अजब तक उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले अजय जाता, उन्होंने दम तोड़ दिया.



हाल ही में सोशल मीडिया पर जब उनके बेटे और मशहूर क्रिकेटर शमी ने अपनी पत्नी और बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो कट्टरपंथियों ने उस पर काफी तल्ख़ और अशोभनीय टिप्पणी की थी. इसको देखकर तौसीफ अहमद खुलकर अपने बेटे और बहू के समर्थन में उतरे थे.


उन्होंने कट्टरपंथियों को जवाब देते हुए कहा था कि उनके परिवार को दूसरों से इस्लाम की सीख लेने की जरुरत नहीं है. उन्होंने कहा था कि इस्लाम के क्या मायने हैं, उनके परिवार को इस बारे में किसी की भी अनचाही सलाह नहीं चाहिए. उन्होंने इस अम्मले में सभी भारतीयों से अपील भी की थी कि वे जाति-धर्म भूलकर उनके बेटे शमी की समर्थन में खुलकर सामने आएं.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top