Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गौर से देख लें VIDEO, कहीं इसमें आपका लाडला तो नहीं?

 Anurag Tiwari |  2017-02-09 07:59:49.0

bike stunt on varanasi-allahabad highwayवाराणसी-इलाहाबाद हाईवे पर स्टंट करता स्टूडेंट

तहलका न्यूज ब्यूरो


वाराणसी. ये खबर खासतौर से उन पेरेंट्स के लिए है, जो अपने बच्चों को तेज फर्राटा भरने वाली बाइक्स देकर भूल जाते हैं. साथ ही वे यह भी भूल जाते हैं कि उनकी यह आदत उनके परिवार पर मुसीबत का पहाड़ तोड़ सकती हैं.

ऐसा ही कुछ मामला पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से आ रहा है. हाईवे पर स्थित कालेजों में पढने वाले स्टूडेंट्स हाईवे पर मौत का खेलते नजर आ रहे हैं. वे भूल जाते हैं कि थोड़ी देर का रोमांच उनकी जिन्दगी पर हमेशा के लिए भारी पड़ सकता है. बीते दिनों इसी वाराणसी-इलाहाबाद हाईवे पर एक बीके सवार स्टूडेंट की मौत के बाद हंगामा भी हुआ, चक्का जाम हुआ, दोष हेवी व्हीकल्स पर थोप कर लोगों ने अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली. लेकिन इस मामले में किसी ने रोमांच के चक्कर में खतरों को बुलाते स्टूडेंट्स के बारे में किसी ने कुछ नही कहा.



वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह, स्टूडेंट्स कॉलेज की छुट्टी के बाद हाईवे हेवी व्हीकल्स के गुजरने के बीच किस तरह बीके पर स्टंट कर रहे हैं. यही नहीं आस पास के गाँव के लोग इस स्टंट शो को देखने के लिउए रुक भी जाते हैं, जिससे बाइक पर स्टंट करने वालों के हौसले और बुलंद हो जाते हैं.


पास के ही गांव के रहने वाले कलीम अंसारी कहते हैं कि बच्चो का स्टंट देखकर अच्छा तो लगता है लेकिन उन्हें इसे इस नेशनल हाइवे पर नही करना चाहिए. रोहनिया थाने की पुलिस ने इस मामले में कुछ स्टूडेंट्स को हिरासत में लिया है.

नीचे वीडियो पर क्लिक कर देखें जानलेवा स्टंट



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top