Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दिल्‍ली: मिड डे मील में मिला मरा चूहा, 9 छात्र गंभीर

 Sonalika Azad |  2017-02-17 05:23:52.0

दिल्‍ली: मिड डे मील में मिला मरा चूहा, 9 छात्र गंभीर

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.


दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के देवली इलाके में स्थित गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी के सरकारी स्कूल में मिड डे मील खाने के बाद नौ छात्र बीमार पड़ गए है. खाने में कथित तौर पर मरा हुआ चूहा पाया गया. बीमार छात्रों को उपचार के लिए मदन मोहन मालवीय अस्पताल ले जाया गया. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी छात्रों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे.

सिसिसोदिया ने अपने ट्वीट में कहा, सरकारी स्कूल में मिड-डे मील में एक मरा हुआ चूहा पाया गया जिसके बाद नौ छात्रों की तबियत बिगड़ने पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. मैंने डॉक्टरों से बातचीत की है और बच्चे ठीक हैं.


दूसरी ओर इलाके के बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी और दिल्ली की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता किरण वालिया भी बच्चों से मिलने पहुंचे. इन दोनों ने एनजीओ पर ही सवाल उठा दिए. बिधूड़ी ने तो एनजीओ का रिश्ता आम आदमी पार्टी के एक विधायक से जोड़ दिया। वहीं संपर्क किए जाने पर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी है, लेकिन उन्हें अब तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है.

पुलिस अधिकारियों से जब मीडिया ने इस बारे में जानकारी मांगी तो उन्होंने कहा कि, उन्हें घटना की जानकारी है, लेकिन अब तक उन्हें कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है.




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top