Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

AAP को बड़ा झटका, बवाना MLA बीजेपी में हुए शामिल

 Sonalika Azad |  2017-03-27 09:48:16.0

AAP को बड़ा झटका, बवाना MLA बीजेपी में हुए शामिल

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली.
एमसीडी चुनाव से ऐन पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली के बवाना से आप विधायक वेद प्रकाश ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. विधायक ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर खुलकर हमला बोला और कहना है कि मैं किसी लालच में बीजेपी में नहीं आया हूं, बल्कि साफ-सुथरी राजनीति करने आया हूं.



वेद प्रकाश ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल को कुछ लोगों ने घेर रखा है. जो उन्हें कानों में बता दिया जाता है, वे यकीन कर लेते हैं. केजरीवाल को नहीं पता कि क्या चल रहा है. वह सिर्फ यही देखते हैं कि पीएम मोदी को और उप राज्यपाल को कैसे बदनाम किया जाए. आज तक जो भी काम हुआ है क्या उसे प्रोपर तरीके से ऊपर भेजा गया. सिर्फ यही नहीं चलेगा कि वे (केंद्र) काम नहीं करने देते. हम भी तो ठीक होने चाहिए. दिल्ली का हर आदमी ठगा हुआ महसूस कर रहा है. मैं जाली खेल दिखाने वालों में फंस गया था. वेद प्रकाश ने यह भी कहा कि मैं काम करना चाहता हूं ताकि अपनी शक्ल अपने लोगों को दिखा सकूं.



विधायक ने सवाल उठाया कि क्या जो भी काम दिल्ली में हुआ, उसे सही तरीके से केंद्र को भेजा गया. केंद्र काम नहीं करने देता, कहने से कैसे काम चलेगा, हमें भी सही होना चाहिए. दिल्ली के लोग ठगा महसूस कर रहे हैं. मैं कुछ काम करके दिखाना चाहता हूं, ताकि लोगों को अपनी शक्ल दिखा सकूं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top