Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री पर सीबीआई का शिकंजा, प्राथमिक जांच शुरू

 Ashwin Pratap |  2017-01-19 03:16:23.0

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री पर सीबीआई का शिकंजा, प्राथमिक जांच शुरू

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अन्य के खिलाफ प्रारंभिक जांच दर्ज किया गया हैं. आपको बता दे आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के सोशल मीडिया अभियान टॉक टू एके से जुड़ी कथित अनियमितताओं के सिलसिले में सीबीआई ने बुधवार को दिल्ली सरकार के सतर्कता विभाग की शिकायत पर प्राथमिक शिकायत दर्ज की गई है.

आरोप है कि दिल्ली सरकार ने टॉक टू एके को बढ़ावा देने के लिए एक जानी-मानी जनसंपर्क कंपनी के परामर्शदाता को नियुक्त किया था और इस कार्य के लिए डेढ़ करोड़ रूपये का एक प्रस्ताव तैयार किया गया था.

इसमें साथ ही कहा गया है कि प्रधान सचिव की आपत्तियों के बावजूद सरकार ने प्रस्ताव को आगे बढ़ाया और सलाहकार ने राशि को खर्च किया. आधिकारिक सूत्रों के हवाले से खबर हैं कि सीबीआई ने इन आरोपों की जांच सिसोदिया और अन्य लोगों की इस मामले में कथित भूमिका का पता लगाने के लिए प्रारंभिक जांच दर्ज की है.

इससे व्यथित सिसोदिया ने ट्वीट किया, स्वागत है मोदी जी आइए मैदान में कल सुबह आपकी सीबीआई का अपने घर और दफ्तर में इंतजार करूंगा. इसके बाद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वाह रे मोदी जी. रिश्वत खाओ खुद और केस करो हम पे. चोरी और सीनाजोरी.

ट्वीट- स्वागत है मोदी जी! आइए मैदान में. कल सुबह आपकी सीबीआई का अपने घर और दफ्तर में इंतज़ार करूँगा. देखते हैं कितना ज़ोर है आपके बाजुए कातिल में.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, मोदी जी, इसीलिए मैं आपको कायर बोलता हूं. गोवा और पंजाब में हार रहे हो तो सीबीआई का गेम शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है मोदी जी बिल्कुल पगला गए हैं. देश के पीएम को बस यही काम रह गया है. हाथ धोकर पीछे पड़ गए हैं.

ट्वीट- मोदी जी, इसीलिए मैं आपको कायर बोलता हूँ. गोवा और पंजाब में हार रहे हो तो CBI का गेम शुरू कर दिया?

Tags:    

Ashwin Pratap ( 168 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top