Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देश के सबसे कम उम्र के सपा विधायक के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज, गैंगरेप का भी है आरोप

 Abhishek Tripathi |  2017-02-13 04:02:53.0

देश के सबसे कम उम्र के सपा विधायक के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज, गैंगरेप का भी है आरोप

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
सुल्‍तानपुर. सपा विधायक अरुण वर्मा के खिलाफ गैंगरेप पीडि़ता की हत्‍या कराने का केस पुलिस ने दर्ज कर लिया है। पीडि़ता के पिता ने पुलिस से शिकायत की है। आरोप है कि सपा विधायक अरुण वर्मा ने पहले युवती के साथ रेप किया। इसके बाद युवती का अपने साथियों द्वारा गैंगरेप कराया, फिर पीडि़ता को दूसरों के हाथों बेच दिया। बताया जा रहा है कि पीडि़ता ने अपने ऊपर जानलेवा हमले की आशंका पहले ही जताई थी। बता दें, अभी ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है। वहीं, अरुण वर्मा ने इस घटना को विरोधियों की साजिश बताया है।

देश के सबसे कम उम्र के विधायक अरुण वर्मा बुरे फंस चुके हैं। बताते चलें कि, बीते 5 अक्टूबर 2013 को ग्राम चोरमा थाना जयसिंहपुर निवासी पीड़िता के पिता ने कोतवाली थाने पर प्राथमिकी लिखाकर कहा था कि वे लोग 18 सितम्बर 2013 को डॉक्टर के दिखाने सुल्तानपुर शहर आए थे। जहां से उनकी नाबालिक बेटी गायब हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की, लेकिन कुछ नहीं पता चला। वहीं, कई दिनों बाद पीड़िता किसी तरह भागकर अपने पिता के पास पहुंची। जिसके बाद वो अपने परिजनों के साथ शिकायत करने के लिए थाने पहुंचे।

पीड़िता ने बताया था कि जब मैंने विधायक का नाम लिया, तो पुलिस ने मेरी पिटाई की और कहा कि विधायक का नाम मत लेना। पुलिस और विधायक के गुर्गों के धमकाए जाने के बाद भी पीड़िता ने मीडिया के सामने विधायक पर गैंगरेप कराने का आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया कि उसे विधायक के पास ले जाया गया। जहां उसके साथ गैंगरेप हुआ। बाद में उसे अनीता सिंह के हाथों बेच दिया गया। वहीं, अनीता सिंह ने भी उसे कई बार बेचा। युवती के मुताबिक, उसने कई बार भागने का प्रयास किया और 6 अक्टूबर 2013 को भागने में काबमयाब हो गई और बस स्टैंड पहुंची तो उसे वहां पिता भी मिल गए। पीड़िता ने पुलिस पर विधायक और अनीता सिंह का साथ देने का आरोप भी लगाया।

सपा विधायक समेत 7 लोगों पर आरोप
9 अक्टूबर 2013 को कोर्ट में इस कलमबंद बयान में पीड़िता ने जयसिंह पुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अरूण वर्मा पर सात लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप का आरोप लगाया था। पीड़िता ने बयान में विधायक के अलावा पूनम यादव, धीरेंद्र, आशुतोष सिंह, मोनू खान, अंजुम खान, गुड्डू लाला व अनिता सिंह के भी घटना मे शामिल होना बताया था।

कौन हैं अरुण वर्मा
वर्ष 2012 के यूपी विधानसभा चुनाव में सदर विधानसभा सीट से सपा विधायक बने 24 वर्ष के अरुण वर्मा सदन में बैठने वाले सबसे कम उम्र के एमएलए के रूप में जाने जाते हैं। वे अखिलेश के करीबी और बाहुबली के तौर पर पहचाने जाते हैं। कहा ये भी जाता है अखिलेश के करीबी होने के चलते अरुण वर्मा को इस केस में अब तक पकड़ा नहीं जा सका है। वहीं, एडिशनल एसपी ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की गहराई से जांच चल रही है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top