Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

5 दोस्तों ने किया युवती से गैंगरेप, पहली मंजिल से कूदकर पहुंची थाने

 Kirti |  2017-03-14 04:21:29.0

5 दोस्तों ने किया युवती से गैंगरेप, पहली मंजिल से कूदकर पहुंची थाने

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला कल राजधानी के पांडव नगर में हुआ जहाँ दरिंदगी की सारी हदें पार हुई हैं. यहां एक इंजीनियर ने अपने चार साथियों के साथ युवती को फ्लैट में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता को निर्वस्त्र अवस्था में बाथरूम में बंद कर दिया. सुबह मौका मिला तो युवती ने फ्लैट की पहली मंजिल से छलांग लगा दी. किसी तरह ऑटो से थाने पहुंची पीड़िता को पुलिस ने लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया.


पुलिस ने पीड़िता के बयान पर उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा. जहां रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार आरोपियों की पहचान लक्ष्य,विकास, राय,रेहान और भल्ला के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की एक महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़त महिला ने बताया बीती रात वह मुनीरका से घर आ रही थी. तभी रास्ते में उसे कुनदन नामक युवक ने एक ऑटो में बैठा दिया.


आरोप है कि ऑटो में दो लोग पहले से मौजूद थे. दोनों युवक महिला को जबरन पांडव नगर इलाके स्थित एक फ्लैट में ले आए. फ्लैट में तीन लोग पहले से मौजूद थे. पीड़िता का आरोप है कि सभी लोगों ने पहले शराब पी उसके बाद बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top