Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM योगी का गोरखपुर दौरा आज, लोगों ने योगी को 2024 में PM बनाने की मांग उठाई

 Girish |  2017-03-25 05:36:44.0

CM योगी का गोरखपुर दौरा आज, लोगों ने योगी को 2024 में PM बनाने की मांग उठाई

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र गोरखपुर जाएंगे। पूरे शहरवासी योगी के भव्य स्वागत की तैयारी कर रहे हैं और शहर को योगी के स्वागत वाले होर्डिंग-बैनर से पाट दिया गया है। इन बैनरों में खास बात ये है कि इनमें सीएम योगी आदित्‍यनाथ को प्रधानमंत्री बनाने की मांग की गई है।

गोरखपुर में पोस्‍टरों के जरिए स्थानीय लोगों ने सीएम योगी को 2024 में PM बनाने की मांग उठाई है। पोस्‍टर में कहा गया है कि सीएम आदित्‍यनाथ को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री प्रत्‍याशी बनाया जाए।

सीएम योगी आज गोरखपुर के दौरे पर जायेंगे। योगी के इस दौरे को लेकर प्रशासन भी काफी सचेत है, क्योंकि लखनऊ में योगी के थानों और अस्पतालों के औचक निरीक्षण की धमक देखी जा चुकी है। वैसे तो सभी सरकारी दफ्तरों, थानों और अस्पतालों को चमकाया जा रहा है, उनकी साफ-सफाई हो रही है, लेकिन गोरखनाथ मंदिर के सामने ही मौजूद गोरखनाथ थाने में खासतौर से साफ-सफाई की जा रही है। यहां पुलिस के जवान और अधिकारी पूरे मनोयोग से सफाई करते हुए दिखे।

सबको चौंकाते हुए यूपी के मुख्यमंत्री बनने के एक सप्ताह के बाद योगी अपनी कर्मभूमि गोरखपुर जा रहे हैं। वह गोरखपुर के हवाई अड्डे पर करीब 4:30 बजे पहुंच जाएंगे।

शहर में बीजेपी, हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं, योगी के अनुयायिओं, समर्थकों और आम जनता की तरफ से बड़े उत्सव की तैयारी की जा रही है। योगी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम रविवार को सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक वह गोरखनाथ मंदिर में योगिराज बाबा गंभीरनाथ की शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में शामिल होंगे।

इसके बाद दोपहर 3:00 से 4 बजे तक बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय बेनीगंज, गोरखपुर में मंडल के सांसद, विधायक, महापौर, जिला पंचायत एवं क्षेत्र समिति, जिलाध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे।

दोपहर करीब 4:30 बजे जीडीए सभागार तारामंडल गोरखपुर में सीएम के साथ मंडलीय समीक्षा बैठक होगी। इसमें समस्त विभागों के मंडल स्तर के अधिकारी, आयुक्त गोरखपुर मंडल, आईजी, डीआइजी, डीएम, एसएसपी, एसपी, गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर, महाराजगंज, हिन्दुस्तान उर्वरक और रसायन लि. के अध्यक्ष, सह प्रबंध निदेशक, सदस्य सचिव यूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के साथ, AIIMS गोरखपुर के सम्बन्ध में चिकित्सा शिक्षा विभाग व कार्यदायी संस्था के अधिकारी, पावर कॉरपोरेशन के अधिकारी, एनएचएआई के अधिकारियों के साथ कार्य प्रगति समीक्षा बैठक होगी। रवि‍वार को ही शाम 6 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री आदित्यनाथ लखनऊ लौट जाएंगे।

Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top