Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ISIS के चुंगल से छुटकर आये डॉक्टर ने पीएम मोदी का किया शुक्रिया

 Sonalika Azad |  2017-02-26 03:43:19.0

ISIS के चुंगल से छुटकर आये डॉक्टर ने पीएम मोदी का किया शुक्रिया

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.
नई दिल्ली. आतंकी संगठन आईएसआईएस ने लीबिया में एक डॉक्टर समेत 6 भारतीयों को बंधक बना लिया था. उन सभी को पिछले दिनों भारत ने छुड़ा लिया है. डॉक्टर ने पीएम मोदी, NSA और बाकी सभी उन मंत्रालायों का शुक्रिया किया जिनकी मदद से वह वापस आ पाए.

एक डॉक्टर डाॅ. राममूर्ति कोसानम ने भारत पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई.उन्होंने कहा कि वह अपने ऊपर बीती बातों को कभी नहीं भूल पाएंगे. उन्होंने बताया कि आईएसआईएस के आतंकियों ने मुझे कभी भी फिजिकली नुकसान नहीं पहुंचाया.

हालांकि उन्होंने मुझे काफी भला-बुरा कहा. जितने भी युवा आतंकी हैं वे सभी काफी पढ़े-लिखे हैं और भारत के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं. बता दें कि राममूर्ति को आतंकियों ने 18 महीने तक बंधक बनाए रखा था.वह आंध्र प्रदेश में कृष्णा जिले के एक गांव के रहने वाले हैं.

राममूर्ति ने कहा कि एक दिन आईएसआईएस उनके कमरे में आए और उनसे कहा कि वह बाहर आएं. इसके बाद वह उन्हें सिरते की सेंट्रल जेल में ले गए जहां दो अन्य भारतीय बंद थे. इतना ही नहीं आईएसआईएस के आतंकी उन्हें जबरन वो वीडियो दिखाते थे जो उन्होंने सीरिया, नाईजीरिया और अन्य देशों में किया है। उन वीडियो को देखने में बहुत मुश्किल होती थी.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top