Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बड़ी खबर: एनएसजी कैंपस में घुसे संदिग्ध, कमांडो पर हुई फायरिंग

 Anurag Tiwari |  2017-02-08 01:19:49.0

बड़ी खबर: एनएसजी कैंपस में घुसे संदिग्ध, कमांडो पर हुई फायरिंग

तहलका न्यूज ब्यूरो


गुरुग्राम.
एनसीआर में स्थित देश की सबसे बड़ी सुरक्षा एजेंसी नेशनल सिक्यूरिटी गार्ड्स के कैंपस में घुसपैठ कर एक कमांडो पर फायरिंग की गई. घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. मौके पर तैनात सुरक्षा गार्डों द्वारा जवाबी कार्रवाई के चलते संदिग्ध भाग निकले. बुधवार को इस कैंपस में एक सेमीनार भी होना है जिसका उद्घाटन केंद्रीय राज्य सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ करेंगे.

घटना के बाद से एनएसजी ट्रेनिंग सेंटर कैंपस की सिक्यूरिटी बढ़ा दी गई है. गुरुग्राम पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ सोमवार की देर रात 3-4 संदिग्ध ट्रेनिंग सेंटर की दीवार फांदकर कैंपस में घुसने में कामयाब हो गए. इन संदिग्धों ने वहां मौजूद एक कमांडो पर फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर कैंपस में तैनात सिक्यूरिटी गार्ड्स ने भी जवाबी फायरिंग की. जवानी कार्रवाई होते देखा संदिग्ध भाग निकले. इसके बाद एनएसजी जवानों ने पूरे कैंपस में सघन तलाशी अभियान चलाया.


एनएसजी के एक अधिकारी अजय कुमार ने इस मामले में मानेसर थाने में अटेम्प्ट टू मर्डर, घुसपैठ और आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता एसीपी मनीष सहगल के मुताबिक़ यह घुसपैठ इलाके के पशु तस्करों द्वारा की गई हो सकती है. उन्होंने बताया इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस इस घुसपैठ और हमले के सभी संभव बिन्दुओं को ध्यान में र्ख्कार जांच कर रही है.

बुधवार को एनएसजी कैंपस में स्थित नेशनल बम डाटा सेंटर में एक इंटरनेशनल सेमीनार होना है, जिसका उद्घाटन केंद्रीय राज्य सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ करेंगे. इस सेमिनार में कई देशों के डेलिगेट्स पहुंचेंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top