Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बड़ी खबर: वेस्‍ट यूपी में वोटिंग से पहले जाट युवक की हत्‍या, 8 लोगों के खिलाफ FIR

 Abhishek Tripathi |  2017-02-11 03:57:37.0

बड़ी खबर: वेस्‍ट यूपी में वोटिंग से पहले जाट युवक की हत्‍या, 8 लोगों के खिलाफ FIR

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बिजनौर. यूपी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर शनिवार को पश्चिमी यूपी में 73 सीटों पर वोटिंग शुरू हो चुकी है। वोटिंग से ठीक कुछ घंटे पहले बिजनौर में एक जाट युवक की हत्‍या कर दी गई। हत्‍या के आरोप में पीडि़त परिवार ने 8 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। जाट युवक की हत्‍या से इलाके में सांप्रदायिक तनाव फैल गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि जाट युवक की हत्‍या के बाद उसके परिजनों ने शव को हाईवे पर रखकर घंटों जाम किया। पीडि़त परिवार के लोगों ने एक विशेष संप्रदाय के लोगों पर हत्‍या का आरोप लगाया है। वहीं, इस बात की भी आशंका है कि राजनीतिक दल इस घटना का राजनीतिक लाभ उठा सकते हैं।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बिजनौर कोतवाली थाना क्षेत्र के नया गांव के रहने वाले विशाल शुक्रवार की रात करीब 8 बजे अपने पिता संजय के साथ खेत पर गए थे। आरोप है कि पहले से ही घात लगाए बैठे लोगों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में 17 साल के विशाल को दो गोलियां लगीं। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके पिता संजय को चाकू से वार घायल कर दिया। संजय अस्पताल में भर्ती हैं।

सपा विधायक ने कहा- अफवाहों पर ध्यान न दें
बिजनौर (सदर) सीट से समाजवादी पार्टी की विधायक रुचि वीरा ने फेसबुक पर लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में घटना को दुखद बताते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top