Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुरमेहर मामला: Twitter पर उठ रही आवाजें, बॉलीवुड ने भी रखा पक्ष

 Sonalika Azad |  2017-03-01 05:18:23.0

गुरमेहर मामला: Twitter पर उठ रही आवाजें, बॉलीवुड ने भी रखा पक्ष

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

नई दिल्ली. रामजस कॉलेज में हुए विवाद के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विरोध से चर्चा में आई गुरमेहर कौर की तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. भले ही उन्होंने खुद को इस पूरे घटनाक्रम से अलग कर लिया हो. लेकिन अब इस मामले में हंगामे का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.


सोशल मीडिया, खासकर ट्विटर पर गुरमेहर कौर के समर्थन में और विरोध आवाजें बुलंद हो रही हैं. इसमें कई बड़ी और जानी-मानी हस्तियां तक कूद पड़ी हैं. वही, ABVP ने डीयू छात्रा गुरमेहर कौर को धमकी देनेवाले की गिरफ्तारी की मांग की है. एबीवीपी ने आरोप लगाया कि रामजस कॉलेज में हिंसा बाहरी लोगों की वजह से हुई है.


सोशल मीडिया पर गुरमेहर की फिल्ममेकर राम सुब्रमण्यम के साथ तस्वीरें और राम सुब्रमण्यम की आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल व अन्य नेताओं के साथ तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. राम सुब्रमण्यम को केजरीवाल का करीबी दिखाते हुए इन्हीं तस्वीरों के आधार पर गुरमेहर को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है.


दरअसल, शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर ने रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद ''मैं एबीवीपी से नहीं डरती'' अभियान शुरू किया था। ये अभियान वायरल हो गया और इसे देश भर के विश्वविद्यालयों के छात्रों से समर्थन मिला


इस बार वीरेंद्र सहवाग ने इसी मामले में अपनी तस्वीर के साथ ट्वीट में लिखा था कि मैंने दो तिहरे शतक नहीं लगाए, बल्कि मेरे बल्ले ने ऐसा किया. इसके बाद पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी एक वायरल पोस्ट अपनी टि्वटर हैंडल से डाली जिसमें गुरमेहर के अलावा हिटलर, ओसामा बिन लादेन और काले हिरण की तस्वीर है. इसमें हिटलर की तस्वीर पर लिखा है कि मैंने लोगों को नहीं मारा, जहरीली गैस ने मारा. वहीं ओसामा की तस्वीर पर लिखा है कि मैंने लोगों को नहीं मारा, बम ने मारा है और हिरण की तस्वीर के साथ लिखा हुआ है कि भाई ने मुझे नहीं मारा, बल्कि मैं तो गोली लगने से मर गया.



वही गुरमेहर कौर पर केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू के अलावा योगेश्वर दत्त और गीता फोगाट ने भी ट्वीट किया था. जिसके बाद जावेद अख्तर सामने आए थे. इससे पहले जावेद अख्तर ने केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उन्होंने ट्वीट किया था कि आखिर डीयू की छात्रा के दिमाग में गंदगी कौन घोल रहा है. इसी पर टिप्पणी करते हुए जावेद अख्तर ने ट्वीट करके कहा था कि मुझे गुरमेहर के बारे में तो नहीं पता, लेकिन ये ज़रूर पता है कि आपके दिमाग में कौन जहर भर रहा है.




Tags:    

Sonalika Azad ( 543 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top