Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी, बिहार और कलकत्ता तीनों एकजुट, 2019 में BJP को देंगे जवाब: लालू यादव

 Girish |  2017-02-26 10:29:42.0

यूपी, बिहार और कलकत्ता तीनों एकजुट, 2019 में BJP को देंगे जवाब: लालू यादव



तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
देवरिया: आरजेडी अध्‍यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने रविवार को देवरिया जिले के पथरदेवा में सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान सीएम लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। लालू ने कहा कि मैं आज वादा करता हूं कि कलकत्ता, यूपी व बिहार तीनों एकजुट हैं और 2019 में हम सब इन्हें मिलकर जवाब देंगे।

भाजपा की परिभाषा बताते हुए लालू ने कहा कि इसका मतलब भारत जलाओ पार्टी है। लालू ने कहा कि मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के जुड़वा भाई हैं। मोदी को तानाशाह की संज्ञा देते हुए कहा कि अटल जी अच्छे नेता हैं, लेकिन बीजेपी के पोस्टर में इनका एक जगह भी फोटो देखने को नहीं मिल रहा है।

लालू ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जब बनारस गए थे तो कहा कि हमें गंगा मईया ने बुलाया है। आप सभी को मालूम होगा कि गंगा मईया कब बुलाती हैं। मोदी यह भी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश ने हमें गोद ले लिया है। हम उनसे पूछ रहे हैं कि कि उत्तर प्रदेश के लोग नि:संतानी हैं कि आपको गोद लेंगे। मोदी तो हर जनसभा में भाईयों-बहनों कहकर लोगों को मूर्ख बनाते हैं।

लालू ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मेरा सीना 56 इंच का है। उनको यह मालूम होना चाहिए कि 56 का इंच सीना सिर्फ यादव का ही हो सकता है। विनोदपूर्ण शैली में उन्होंने कहा कि जब मैंने मोदी का सीना नापा तो 32 इंच का ही निकला।

उन्होंने ही कहा था कि काला धन विदेशों से लाकर पंद्रह-पंद्रह लाख हर व्यक्ति के खाते में डाल देंगे। सब लोगों ने खाता खोल लिया, लेकिन किसी के खाते में एक भी पैसा नहीं आया। दूसरा वादा किया कि पांच सौ नौजवानों को हर साल नौकरी देंगे, लेकिन किसी को नौकरी नहीं दी। हमसे हमारी पत्नी राबड़ी देवी ने पूछा कि क्या पंद्रह लाख रुपये हम लोगों को भी मिलेगा?

हमने कहा कि हमलोग भारत की जनसंख्या से बाहर हैं क्या कि हमें नहीं मिलेगा। हमारे घर में पंद्रह लोगों की टीम है। पंद्रह से हमने गुणा किया तो करोड़ों रुपये हो गए, लेकिन आज तक एक रुपये किसी के खाते में नहीं आया। मोदी ने देश के लोगों को झांसा दिया।

उन्होंने कहा कि मोदी और उनकी पार्टी भाजपा के नेता अखिलेश यादव के राज को गुंडाराज बता रहे हैं। बिहार में जब मेरी सरकार थी तो जंगलराज बोलते थे। मोदी अपनी जनसभा में बोल रहे हैं बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। यह कहकर लोगों को भ्रम में डाल रहे हैं।

मोदी ने नोटबंदी कर लोगों को परेशान करने का काम किया। भाजपा ने अपना काला धन तो सफेद करा लिया और आम लोगों को लाइन में लगवा दिया। कल कारखाना व कारोबार चौपट हो गया। दो हजार रुपये का प्रचलन शुरू किया। जैसे ही लोग दो हजार का नोट लेकर बाजार जाते हैं दुकानदार भड़क जाते हैं। जैसे लाल कपड़ा देख सांड भड़क जाता है।

Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top