Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PHOTO: दो हिस्सों में बंटी महाकौशल एक्सप्रेस, 43 यात्री हुए घायल

 Girish |  2017-03-30 03:10:52.0

PHOTO: दो हिस्सों में बंटी महाकौशल एक्सप्रेस, 43 यात्री हुए घायल

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के महोबा में गुरुवार तड़के जबलपुर-महाकौशल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में ट्रेन की 8 बोगियां पटरी से उतर गई हैं। यह रेल दुर्घटना महोबा-कुलपहाड़ रेलवे स्टेशन के बीच रात लगभग दो बजे के हुई। दुर्घटना में 43 यात्रियों के घायल होने की खबर है। हादसे के बाद इलाहाबाद-झांसी रूट प्रभावित हुआ है।















पटरी से उतरने के बाद महाकौशल एक्सप्रेस दो भागों में बंट गयी थी। इंजन बाकी बोगियों को लेकर आगे चला गया था और छह डिब्बे जो बेपटरी हो गए थे वो पीछे छूट गए थे। बता दें कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन जबलपुर से निजामुद्दीन जा रही थी।










जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश जबलपुर से हज़रत निज़ामुद्दीन स्टेशन आ रही ट्रेन के बेपटरी हुए डिब्बों में 4 एसी, एक स्लीपर, 2 जनरल और एक SLR बोगी शामिल है। यह दुर्घटना महोबा और कुलपहाड़ के बीच गेट न. 420 पर 02:07 बजे हुई। ट्रेन के पीछे के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। दुर्घटनाग्रस्त डिब्बों में 4 AC (A-1, B-1, B-2, B-extra), 1 स्लीपर (एस-8), 2 सामान्य यात्री कोच और एक एसएलआर है।



हालांकि किसी के गंभीर घायल होने या मौत की खबर नहीं है। राहत और बचाव कार्य जारी है। महोबा के डीएम के अलावा डीआरएम झांसी और जीएम एमसी चौहान भी घटनास्थल पहुंच चुके हैं। घायलों के उपचार के लिए झांसी और महोबा से दुर्घटना राहत चिकित्सा वैन भी भेजी गई।











Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top