Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'जय श्रीराम' का रिंगटोन न हटाने पर दी हत्या की धमकी, बीजेपी कार्यकर्ता ने 'मकान बिकाऊ है' का लगाया नोटिस

 Anurag Tiwari |  2017-03-27 08:24:44.0

जय श्रीराम का रिंगटोन न हटाने पर दी हत्या की धमकी, बीजेपी कार्यकर्ता ने मकान बिकाऊ है का लगाया नोटिस

तहलका न्यूज ब्यूरो

अलीगढ़.
साम्प्रदायिक तनाव के चलते पलायन करने वालों की श्रेणी में अब अलीगढ का नाम भी आ गया है. विधान सभा चुनावों से पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली और कैराना से ही ऐसी ही घटनाओं की खबर आने पर सूबे की राजनीति में उबाल आ गया था.

अलीगढ के पूर्व चेयरमैन के नाती बीजेपी कार्यकर्ता को एक संप्रदाय के लोगों ने मोबाइल पर 'जय श्रीराम' की रिंगटोन लगाने के चलते ह्त्या की धमकी दी है. इसे बाद डर के चलते परिवार ने घर के बाहर 'मकान बिकाऊ है' का बोर्ड चस्पा कर दिया है.

मामला अलीगढ़ के हरदुआगंज के कस्बा जलाली का है, जहां मिश्रित आबादी है. पीड़ित मनीष अग्रवाल के मुताबिक़ पहले तो आरोपियों ने उनकी खिल्ली उड़ाई और फिर धमकाते हुए कहा कि राम भक्ति बंद कर दो , नहीं तो जैसे तेरे बाबा की हत्या हुई थी, तेरा भी वही हश्र होगा. इस मामले में पीडि़त ने तीन लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.


मनीष के बाबा मूल चंद्र अग्रवाल नगर पालिका के चेयरमैन रह चुके हैं और की 17 मार्च 1958 को लाला वाले बाग में उनकी हत्या कर दी गई थी. मनीष के मुताबिक़ जब अपनी दुकान के पास खड़े थे, तभी उनका फ़ोन बज उठा, उस पर 'जय श्रीराम' की रिंग टोन बजने लगी. मनीष का आरोप है कि कॉल खत्म होने के बाद अर्रोपियों ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया और उससे रिंग टोन बदलने को कहा और ऐसा न करने पर जान से मारने की की धमकी दी.

आरोपियों की धमकी से घबराए मनीष ने अपने घर के आगे 'मकान बिकाऊ है' लिख दियाबी और एक बोर्ड भी टांग दिया है. इस मामले में अलीगढ़ के एसपी देहात संकल्प शर्मा का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की बात की.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top