Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कवियत्री पर शायर ने की टिप्पणी, "पहनने लगी हैं भगवा अंडरगारमेंट"

 Anurag Tiwari |  2017-01-23 13:23:01.0

कवियत्री पर शायर ने की टिप्पणी, पहनने लगी हैं भगवा अंडरगारमेंट

तहलका न्यूज ब्यूरो

भोपाल. एक मशहूर शायर कवियत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में बुरे फंसे हैं. इस मामले में मध्य प्रदेश की कोर्ट ने शायर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करते हुए समन जारी कर दिया है.

दरअसल यह मामला मध्यर प्रदेश ऊर्दू एकेडमी की सचिव डॉ. नुसरत मेहदी और शायर मंजर भोपाली के बीच का है. डॉ नुसरत ने मंजर भोपाली के खिलाफ मानहानि का केस दाखिल किया है. मेहदी ने कोर्ट में दाखिल अपनी शिकायत में कहा है कि मंजर भोपाली ने उनपर बेहद ही अभद्र टिपण्णी की है. नुसरत के मुताबिक़ भोपाली ने सार्वजनिक सभा में उन पर सरकारी संस्थाओं का भगवाकरण करने का आरोप तो लगाया साथ ही बेहद बेहूदा बयान दिया कि एमपी के सरकारी अफसरों और कर्मचारियों की तरह नुसरत भी भगवा अंडरगारमेंट पहनने लग गई हैं." इस मामले का संज्ञान लेते हुए 11 जनवरी को भोपाल के फर्स्ट क्लास जुडिसियल मजिस्ट्रेट ने भोपाली के खिलाफ समन जारी कर दिया है.


डॉ नुसरत मेहदी के अनुसार उन्हें कोर्ट में केस दाखिल करने पर मजबूर होना पड़ा क्यों कि जब वे पुलिस के पास गईं तो पुलिस ने भोपाली के खिलाफ मामला दर्ज करने से मना कर दिया था. समन के आधार पर डॉ नुसरत ने कहा कि अब मंजर भोपाली सिर्फ जवाबदेह नहीं बल्कि आरोपी बन चुके हैं. डॉ नुसरत ने बताया कि उन्होंने भोपाली के तथाकथित बयान की बयान की सीडी भी कोर्ट बतौर के प्रॉपर्टी जमा करा दी है. उधर मंजर भोपाली का कहना है कि उन्हेंत अभी तक ऐसी कोई नोटिस नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि जब नोटिस मिलेगी तो वे जरूर कोर्ट में पेश हो जाएंगे. मंजर भोपाली ने शायराना अंदाज में कहा कि वे केवल मोहब्ब्त की बातें करेंगे. मंजर भोपाली का यह भी दावा है कि उन्होंने ऐसा कोई बयान दिया ही नहीं है और डॉ नुसरत मेहँदी के पास ऐसा कोई सबूत मौजूद नहीं है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top