Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ओवैसी बोले मोदी को दूसरों के कामों का श्रेय लेने का शौक है

 Sonalika Azad |  2017-01-20 03:19:15.0

ओवैसी बोले मोदी को दूसरों के कामों का श्रेय लेने का शौक है

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावी दंगल एक दम खुमार पर चल रहा है. हर कोई अपनी पार्टी के गुनगान गाने पर लगा और दूसरों की कमियां गिनाने पर लगा है ऐसे में सहारनपुर की रैली में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलिमीन (एआईएमआईएम)के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता से चुनाव से पूर्व किये गये किसी वायदे को पूरा नहीं किया है. ओवैसी ने ये भी कहा की मोदी को दूसरों के कामों का श्रेय लेने का शौक है.


दरअसल, गांधी पार्क में एआईएमआईएम की नगर विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी तलत खान के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा को

संबोधित करने के लिए पहुंचे हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के लोकसभा चुनाव से पहले किये वादों को याद दिलाया उन्होंने कहा की वो ढाई साल में अपने वादे पूरे नहीं किये हैं न तो युवाओं को रोजगार मिला और न ही कालाधन देश में वापस आया.


उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आठ नवंबर को नोटबंदी का फैसला करके देश की 125 करोड़ जनता के साथ धोखा किया है. पीएम मोदी ने कहा था कि नोटबंदी से अमीर लोग परेशान होंगे और गरीबों को फायदा होगा, लेकिन इसका उलटा हुआ. अमीरों को फायदा हुआ और गरीब लोग परेशान हुए.


असदुद्दीन ओवैसी ने खादी ग्रामोद्योग के कैलेंडर पर पीएम मोदी की तस्वीर छपने के मुदे को भी उठाया. उन्होंने कहा कि पहले चरखे पर बापू होते थे और अब तो चरखे पर भी नरेंद्र मोदी ही है. इस दौरान उन्होंने उन्हें नरेंद्र बापू कहकर पुकारा. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर दूसरों के कामों का श्रेय लेने का आरोप भी लगाया.

Tags:    

Sonalika Azad ( 543 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top