Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

उत्तराखंड चुनाव: PM मोदी बोले,12 मार्च को कांग्रेस की सरकार भूतपूर्व हो जाएगी

 Avinash |  2017-02-12 10:13:38.0

उत्तराखंड चुनाव: PM मोदी बोले,12 मार्च को कांग्रेस की सरकार भूतपूर्व हो जाएगी

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
देहरादून. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी सरकार के उपब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने देश के एक करोड़ 80 लाख परिवार को गैस कनेक्सन दिया. उत्‍तराखण्‍ड के एक लाख परिवार को गैस कनेक्सन देने का काम किया. मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने ओआरओपी को 40 सालों तक लटकाए रखा. फौजियों को ओआरओपी के लिए भटकना पड़ रहा था, हमारी सरकार ने उनकी परेशनियों को समझा और उनकी मदद के लिए ओआरओपी को लागू किया. पीएम मोदी ने कहा कि, दिल्ली की सरकार पैसा देना चाहती है, लेकिन उत्तराखंड सरकार कागजी कार्रवाई नहीं करती है.

इससे पहले उत्तराखंड के ही श्रीनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि 11 मार्च को अभूतपूर्व नतीजे आएंगे और 12 को कांग्रेस की सरकार भूतपूर्व हो जाएगी. पीएम मोदी ने यहां कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगकर फौजियों का अपमान किया है. नोटबंदी पर पीएम ने कहा कि राजनीति के लिए नोटबंदी नहीं की. गरीबों के लिए की ये जंग लड़ रहा हूं. भ्रष्टाचारियों के खिलाफ ना मैं चैन से बैठूंगा, ना इनको चैन से बैठने दूंगा.

पलायन खत्म करने के लिए दिया चार 'प' का मन्त्र
मोदी ने कहा कि विकास के मुद्दे को आगे बढ़ाने के लिए बीजेपी आपसे वोट मांग रही है. हमारा उत्तराखंड पूरे विश्व के लिए पर्यावरण की दृष्टि से आकर्षण का केंद्र बन सकता है. उत्तराखंड की इकोनॉमी को बढ़ाने का काम माताएं-बहनें करती हैं. पुरुष सीमा पर भारत माता पर मिटता है और महिलाएं घर चलाती हैं. यहां का हर पौधा जड़ी-बूटी है. यहां का पर्यावरण, पर्यटन और पौधा अर्थव्यवस्था की ताकत बनेगा. यहां के पानी में भी दम है. चार 'प' इतने ताकतवर हैं कि यहां से पलायन नहीं होगा.

Tags:    

Avinash ( 3157 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top