Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाना' मनमोहन सिंह की प्रशंसा है: डॉ जितेंद्र सिंह

 Girish |  2017-02-13 05:25:26.0

बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाना मनमोहन सिंह की प्रशंसा है: डॉ जितेंद्र सिंह

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली: राज्यसभा में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर पीएम नरेंद्र मोदी के रेनकोट वाले बयान को लेकर कांग्रेस भड़की हुई है। इस बीच प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में राज्यमंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने पीएम के इस बयान पर सफाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर की गई रेनकोट वाली टिप्पणी हकीकत में उनकी प्रशंसा थी।

राज्‍यमंत्री ने कहा कि पूर्व पीएम यूपीए सरकार में हुए घोटालों के बावजूद बेदाग रहे हैं। जितेंद्र सिंह ने कहा कि मनमोहन सिंह पर उनके सहयोगियों की सवालों में घिरी कार्यप्रणाली का भी कोई असर नहीं पड़ा।

जितेंद्र सिंह कहा कि इस सबके बावजूद वे बेदाग बाहर आ गए तो पीएम की टिप्पणी को प्रशंसा के परिप्रेक्ष्य में लिया जाना चाहिए। डॉ सिंह ने जम्मू में पत्रकारों से बातचीत में कहा, असल में कांग्रेस नेतृत्व एक परिवार के बाहर किसी भी व्यक्ति की प्रशंसा को स्वीकार करने में असहज रहता है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चाहे पूर्व पीएम मनमोहन सिंह हों या फिर पीवी नरसिंह राव और सरदार पटेल। कांग्रेस ने हमेशा ही परिवार विशेष के बाहर के व्यक्तित्व की तारीफ करने या स्वीकार करने से परहेज किया है। उन्होंने कहा कि वे हमेशा अपने नेताओं की तारीफ करने में यह सोच कर डरते हैं कि इससे कहीं एक खास परिवार या वंश नाराज न हो जाए। इस बात से दूरी बनाए रखी।

जितेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि विपक्ष संसद में बहस करने से बचता रहा है। उन्होंने कहा, सरकार हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार है, बावजूद इसके कि विरोध के स्वर उठ रहे हों। खुद संसदीय मामलों के मंत्री और पार्टी प्रवक्ता इस आशय को स्पष्ट कर चुके हैं।

Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top