Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

LIVE VIDEO: पीएम मोदी बोले- लोग यूपी में बीजेपी की सरकार बना चुके हैं, अब बोनस देना है

 Girish |  2017-03-04 09:58:37.0

LIVE VIDEO:  पीएम मोदी बोले- लोग यूपी में बीजेपी की सरकार बना चुके हैं, अब बोनस देना है


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
जौनपुर: पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को यूपी के जौनपुर में चुनवावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि आप लोगों ने बीजेपी को बहुत प्यार दिया, बीजेपी की सरकार बनने वाली है। पीएम मोदी ने सपा और बसपा पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि सपा-बीएसपी एक थाली के चट्टे-बट्टे है। सपा सरकार की वेबसाइट खुद बता रही है, अखिलेश सरकार के कारनामे बोलते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने गरीबी देखी है, मैं गरीबी में पला हूं। कुछ लोगो का मंत्र है "कुछ का साथ-कुछ का विकास"। बीजेपी का मंत्र है "सबका साथ-सबका विकास"। मुझे यूपी के भाइयों-बहनों का साथ चाहिए। 2022 में जब चुनाव हो तो आप मुझसे पांच साल का हिसाब मांग सके, ऐसे बहुमत की सरकार बनाइए। अब तक जो खबर आई है उसके अनुसार लोग बीजेपी की सरकार बना चूके है, अब आपको बोनस देना है। आजादी के 70 सालों बाद भी 18 हजार गांव में बिजली नहीं पहुंची थी। इसमें से 15 सौ गांव यूपी के थे।

पीएम ने कहा कि 11 मार्च को सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है। उन्‍होंने कहा कि होली के बाद नई सरकार बनेंगी, इसके पहली मीटिंग में किसानों के कर्ज माफ करने का निर्णय कर दिया जाएगा। हम जो कहते है उसे समय-सीमा में पूरा कर देते है। अब तक हमने साढ़े 6 हजार करोड़ OROP के तहत दे दिया है, बाकि अगले बजट में दे दिया।



पीएम मोदी ने कहा कि पहले गैस कनेक्शन के लिए लाइन लगानी होती थी, मैंने गरीबों के घरों तक फ्री में गैस कनेक्शन पहुंचाया। 1 साल के भीतर हमने पौने 2 करोड़ से ज्यादा परिवारों तक गैस कनेक्शन पहुंचाया दिया। उन्‍होंने कहा कि हमने पैसे दिए, पर सपा को पैसे खर्च करने की फुरसत नही है। आज गरीब की थाली में 30 रुपये का खाना आता है, तो 27 रुपया भारत सरकार के खजाने से आता है।


पीएम ने कहा कि भारत सरकार सस्ते में बिजली दे रही है। सपा को केवल सैफई में बिजली चाहिए। उन्‍होंने सपा-कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि लोग गायत्री मंत्र बोलते है, लेकिन सपा-कांग्रेस का गठबंधन ऐसा है की वो गायत्री प्रजापति मंत्र बोलते है। गरीबों के हक का पैसा यहां की सरकार गरीबों तक नहीं पहुंचाती है। अखिलेश यहां के गरीबों का नाम केंद्र को नहीं भेज रहे हैं, इसलिए यहां के गरीबों को उसका हक नहीं मिल रहा है।


पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में जेल बाहुबली के लिए महल बन गई है। मैंने देश से वादा किया था कि मैं प्रधानमंत्री नही चौकीदार बनके रहुंगा। आप हमें सेवा का मौका दीजिए, हम आपकी सारी परेशानियां दूर कर देंगे।

Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top