Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टिकट कट चुके बीजेपी विधायक को भीड़ से खींचकर ले गए पीएम मोदी!

 Abhishek Tripathi |  2017-03-05 02:31:47.0

टिकट कट चुके बीजेपी विधायक को भीड़ से खींचकर ले गए पीएम मोदी!

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
वाराणसी. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ताकत झोंकी। पीएम मोदी ने काशी की गलियों में रोड शो किया और काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन भी किए। इस दौरान एक चौंकाने वाला नजारा देखने को भी मिला। इस नजारे को देखकर लोग सन्‍न भी रह गए तो कुछ लोग यह भी कहे कि यह मोदी की कोई चाल हो सकती है।

वाराणसी से बीजेपी के मौजूदा विधायक श्याम देव राय चौधरी भी पीएम मोदी के रोड शो में शामिल थे। हालांकि, देव राय ने पीएम मोदी से काफी दूरी बनाई हुई थी। ऐसा इसलिए क्‍योंकि मौजूदा विधानसभा चुनाव में श्याम देव राय का टिकट बीजेपी ने काट दिया है। उनकी जगह नीलकंठ तिवारी को टिकट दिया गया है। ऐसे में पीएम मोदी हजारों लोगों की भीड़ के बीच श्याम देव राय चौधरी का हाथ पकड़ लिया और अपने साथ काशी विश्वनाथ मंदिर के अंदर ले गए।

शुरुआत में पीएम मोदी की इस हरकत को कोई समझ नहीं पाया, लेकिन लोगों को बाद में एहसास हुआ कि पीएम मोदी ने आखिर ऐसा क्यों किया। मंदिर में श्याम देव राय को अपने साथ ले जाना महज डैमेज कंट्रोल माना जा रहा है। सूत्रों की मानें तो, बीजेपी को इस बात की भनक लग गई थी कि यहां टिकट कटने से भितरघात किया जा रहा है।

अब चर्चा है कि शायद पीएम मोदी के इस कदम से श्याम देव राय के समर्थकों में जो नाराजगी थी वो दूर हो जाए वो खुलकर नीलकंठ तिवारी के समर्थन में अब उतर आएं। वैसे वाराणसी में पीएम मोदी समेत तमाम दिग्गज चुनाव प्रचार में जुटे हैं, यहां 8 मार्च को वोट डाले जाएंगे।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top