Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पीएम की यूपी के सांसदों दो टूक, अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग से बनाए दूरी

 Sonalika Azad |  2017-03-23 07:48:24.0

पीएम की यूपी के सांसदों दो टूक, अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग से बनाए दूरी

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.
नई दिल्ली.
पीएम मोदी ने गुरुवार को यूपी के बीजेपी सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग की. उनके आधिकारिक निवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर रखी गई थी. माना जा रहा है कि यूपी में पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत की खुशी में यह बैठक बुलाई गई थी. इसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सीनियर नेता मुरली मनोहर जोशी और कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए.


सूत्रों के मुताबिक, मीटिंग में पीएम ने सांसदों को हिदायत दी कि वे पुलिस को आजाद होकर काम करने दें और उसपर बेवजह दबाव न बनाएं. मोदी ने उनसे कहा कि वे अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग से भी दूरी बनाए रखें. उन्होंने इन सांसदों से कहा कि जो अधिकारी गलत काम करेगा वह परिणाम भुगतेगा. आप उन पर ना बनाएं. प्रधानमंत्री ने सांसदों को ताकीद की कि सुशासन ही उनका मूल मंत्र रहेगा, भले ही विपक्षी पार्टियों को भी इसका फायदा मिले.


यूपी में जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के सभी सांसदों को अपने-अपने इलाके से अधिक से अधिक बीजेपी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने को कहा था. सभी सांसदों ने जमकर मेहनत भी की जिसका नतीजा भी सबके सामने है कि बीजेपी ने यूपी विधानसभा चुनाव में 312 सीटों पर जीत दर्ज की.


पीएम मोदी ने यूपी के सांसदों को सलाह दी है कि पुलिस और अधिकारियों पर किसी तरह का दबाव नहीं होना चाहिए. यूपी के सांसदों का स्वागत करने हुए उन्होंने कहा कि सुशासन हमारा मूल मंत्र होना चाहिए. उन्होंने सांसदों से दूसरे दलों के विधायकों के क्षेत्र में सुशासन का काम करने की बात कही. प्रशासन को काम करने दें गलत काम किया तो अधिकारी परिणाम भुगतेंगे.



बीजेपी ने अपने मिशन 300 प्लस के तहत कई केंद्रीय मंत्रियों और यूपी के सांसदों को पूरी तरह से झोंक दिया था. खासकर सांसदों को यह लक्ष्य दिया गया था कि वे अपने इलाके में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर बीजेपी कैंडिडेट की जीत सुनिश्चित करें. यूपी के सभी बीजेपी सांसदों ने अपने इलाकों में सभी कैंडिडेट को जिताने के लिए जी तोड़ मेहनत की और उसका नतीजा सामने है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top