Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इलाहाबाद से बदलेगा UP का भविष्य, मोदी की इस बात में छिपा है 'गहरा संकेत'

 Abhishek Tripathi |  2017-02-20 10:43:42.0

इलाहाबाद से बदलेगा UP का भविष्य, मोदी की इस बात में छिपा है गहरा संकेत

अभिषेक त्रिपाठी
इलाहाबाद. प्रयाग नगरी से ही यूपी का भविष्य बदलेगा। देश के पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्‍त्री इलाहाबाद से ही थे और उन्‍होंने ही सबसे पहले नारा दिया था 'जय जवान-जय किसान।' पूरा देश शास्‍त्री जी को आज भी प्‍यार करता है। पीएम मोदी के इस बयान कि 'इलाहाबाद से यूपी का भविष्य बदलेगा' के कई मायने हैं। कुछ दिनों पहले राजनीति के गलियारों में चर्चा हो रही थी कि इलाहाबाद की पश्चिमी सीट से पार्टी के उम्‍मीदवार बनाए गए सिद्धार्थ नाथ सिंह बीजेपी के सीएम उम्‍मीदवार हो सकते हैं। सिद्धार्थ नाथ सिंह लाल बहादुर शास्‍त्री के नाती भी हैं।

बताते चलें कि, सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि वह पार्टी के साधारण से कार्यकर्ता हैं और पार्टी के हर आदेश का पालन करते रहते हैं। सिद्धार्थ नाथ के मुताबिक़ वह फिलहाल अतीक अहमद के दबदबे वाली सिटी वेस्ट सीट से चुनाव लड़कर एक अलग संदेश देने की मुहिम में लगे हुए हैं।

हमारा सीएम कैसा हो, सिद्धार्थ नाथ जैसा हो
इलाहाबाद की सिटी वेस्ट सीट से पार्टी के उम्मीदवार बनाए गए बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव व प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह जब इलाहाबाद पहुंचे थे, तो कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए कि हमारा सीएम कैसा हो, सिद्धार्थ नाथ जैसा हो। यह नारा एक-दो बार नहीं लगा बल्कि लगातार लगाया गया। इस बात से भी ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धार्थ नाथ सिंह बीजेपी की ओर से सीएम फेस हो सकते हैं।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top