Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP और POLICE ने पैरों तले खूब रौंदा 'श्रीराम' लिखे पोस्टरों को

 Anurag Tiwari |  2017-01-28 09:15:47.0

BJP और POLICE ने पैरों तले खूब रौंदा श्रीराम लिखे पोस्टरों को

तहलका न्यूज ब्यूरो

शनिवार को भगवान श्रीराम को अपशब्द कहने पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी मुख्यालय पर जमकर बवाल मचाया. इस बवाल में भगवन श्रीराम के नारे लगे पोस्टर जमीन पर गिरते रहे और बीजेपी और पुलिस फ़ोर्स के लोग इनपर चहलकदमी करते रहे. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. साथ ही यह भी सवाल उठ रहा है कि बीजेपी की यह कैसी निष्ठा है भगवान श्रीराम के प्रति?


एक तरफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष इस बात का दावा करते हैं कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद अयोध्या में राम मंदिर बनेगा. लेकिन वहीँ उन्ही के पार्टी कार्यालय पर भगवान श्रीराम का जमकर अपमान होता है.


यह विरोध भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर द्वारा भगवान श्रीराम के लिए इस्तेमाल किए गए अपशब्दों को लेकर था. बीजेपी के कार्यकर्ता हाटों में पोस्टर बैनर लिए हुए थे, जिन पर लिखा था. " भगवान श्रीराम को गाली देने वाले ओमप्रकाश वापस जाओ."


इसी भीड़ में कुछ टिकट पाने में नाकाम रहे लोगों ने आत्मदाह का प्रयास किया. जिन्हें पुलिस ने धकेल कर भीड़ से अलग कर दिया. इससे जो भगदड़ मची तो कार्यकर्ताओं के हाथ से पोस्टर छूट गए. फिर क्या था क्या बीजेपी वर्कर क्या पुलिस 'भगवान श्रीराम' को अपने पैरों तले रौंदते निकल गए.




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top