Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सदन में राजनाथ बोले, सरेंडर नहीं करना चाहता था सैफुल्ला

 Sonalika Azad |  2017-03-09 07:48:02.0

सदन में राजनाथ बोले, सरेंडर नहीं करना चाहता था सैफुल्ला

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

नयी दिल्ली. दिल्ली में बजट सत्र के दूसरे चरण के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में लखनऊ एनकाउंटर मामले पर बोले है. उन्होंने ने कहा कि यूपी एटीएस ने सैफुल्ला को गिरफ्तार करने की कोशिश की थी. लेकिन सैफुल्ला सरेंडर नहीं करना चाहता था अौर उसने यूपी एटीएस की टीम पर फायरिंग भी की थी. उन्होंने कहा कि यूपी एटीएस ने सैफुल्ला नाम के संदिग्ध आतंकी को एनकाउंटर में मार गिराया.


गृहमंत्री ने कहा कि पूरा सदन सैफुल्ला की पिता के प्रति सहानुभूति व्यक्त करेगा और मैं भी करता हूं. सैफुल्ला के पिता पर सबको नाज होना चाहिए क्योंकि पिता ने देशद्रोही बेटे का शव लेने से इनकार कर दिया.


लोक सभा जैसे ही शुरू हुई सदन में अमेरिका में भारतीयों पर हमले का मामला उठा जिस पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि, सरकार अगले हफ़्ते इस पर सदन में बयान देगी. वहीं राज्य सभा की कार्यवाही शुरू होते ही शुक्रवार तक के लिए स्थगित हो गयी.


बजट सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री ने कहा कि, उन्हें उम्मीद है कि इस बजट सत्र के दूसरे चरण में संवाद का स्तर ऊपर जाएगा, पीएम ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि GST बिल पर बात आगे बढ़ेगी. पीएम ने कहा कि सभी राज्यों से GST बिल पर सकारात्मक सहयोग की उम्मीद है. पीएम मोदी ने कहा है कि, GST बिल पर सभी राज्यों से सहयोग की उम्मीद है. पीएम ने कहा कि बजट सत्र के इस चरण में बजट के प्रावधानों पर बारीकी से चर्चा की जाएगी.

Tags:    

Sonalika Azad ( 543 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top