Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा के गालीबाज मंत्री ने कहा- 'चुनाव के बाद तुम्हारे ऑफिस में आकर, तुम्हें जिंदा फूंक दूंगा'

 Abhishek Tripathi |  2017-02-12 05:16:07.0

सपा के गालीबाज मंत्री ने कहा- चुनाव के बाद तुम्हारे ऑफिस में आकर, तुम्हें जिंदा फूंक दूंगा

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
कुशीनगर. समाजवादी पार्टी (सपा) के गालीबाज मंत्री राधेश्याम सिंह का एक और ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राधेश्याम सिंह ने एक समाचार पत्र के तहसील प्रभारी को फोन पर जमकर गालियां दी हैं। वायरल ऑडियो में राधेश्याम सिंह कह रहे हैं 'मतदान के बाद पत्रकार को उसके कार्यालय में ही पेट्रोल डालकर जला देंगे।' बता दें, पीडि़त पत्रकार ने यूपी विधानसभा चुनाव में राधेश्याम को समर्थन न देने की बात कही थी। इस वजह से राधेश्याम सिंह ने पत्रकार को और उसके दोस्‍त प्रधान को जमकर गाली दी।

बता दें, पीड़ित पत्रकार मनोज गिरी कुशीनगर के हाटा तहसील के निवासी हैं और एक समाचार पत्र में तहसील प्रभारी के पद पर कार्यरत हैं। वहीं, राधेश्याम सिंह ने हाटा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन किया है। राधेश्याम सिंह अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। वोट के लिए वे अपने क्षेत्र के लोगों पर दबाव भी बना रहे हैं।

आरोप है कि राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने कुछ दिन पहले मनोज को फोन करके उनके संपर्क के सभी प्रधानों को उनके पक्ष में वोट कराने के लिए दबाव बनाया था। बात न बनती देख मंत्री शनिवार को लगभग दो बजे अपने मोबाइल फोन से पत्रकार मनोज के मोबाइल फोन पर फोन करके मनोज व उसके मित्र प्रधान को पहले तो दबाव बनाकर अपने पक्ष में करने की कोशिश किया, लेकिन बात नहीं बनी तो उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे और मतदान के दिन शाम बैलेट बॉक्स बंद होते ही 5 बजकर 15 मिनट पर उनको उनके कार्यालय सहित पेट्रोल डालकर फूंक देने की धमकी दे डाली।

इस मामले में पीड़ित पत्रकार के साथ जनपद के कई पत्रकार एक साथ आकर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर से मिले और उनको गाली का आडियो सुनाया और अपनी तहरीर देकर मामले में मंत्री के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top