Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सामने आया VIDEO, भंसाली से जताई जा चुकी थी आपत्ति, मालूम था हो सकता है हमला

 Anurag Tiwari |  2017-02-03 02:39:41.0

सामने आया VIDEO, भंसाली से जताई जा चुकी थी आपत्ति, मालूम था हो सकता है हमला

तहलका न्यूज वेब टीम


जयपुर में फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान प्रोड्यूसर-डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर हुए हमले के बार में हमलवार और पीड़ित दोनों जानते थे. हमले के ठीक एक महीने पहले ही इस स्क्रिप्ट को लिखने वालों ने यह साफ़ कह दिया था कि भंसाली को रानी पद्मावती के इतिहास और चरित्र से खिलवाड़ करने के लिए मना किया गया है. उसी दिन यह भी तय हुआ था कि भंसाली नही मानें तो उन्हें झापड़ भी पड़ सकते हैं.

सामने आए वीडियो के अनुसार इस हमले का सूत्रधार शेर सिंह राणा है, जो दस्यु सुन्दरी से सांसद बनी फूलन देवी की हत्या का आरोपी है. शेर सिंह राणा का यह भी दावा है कि राजपूतों के सम्मान के लिए वह अफगानिस्तान से पृथ्वीराज चौहान की अस्थियाँ भारत वापस ला चुका है. इस खुलासे यह साफ है कि जो कुछ भी हुआ वह दोनों ही पक्षों को पहले से पता था और करणी सेना फिल्म के आपत्तिजनक हिस्से की स्क्रिप्ट को लेकर भंसाली के संपर्क में थी.



खबर के अनुसार करणी सेना ने 24 दिसंबर 2016 को चित्तौड़गढ़ में जौहर स्वाभिमान समारोह आयोजित किया था. इसी समारोह में बोलते हुए शेर सिंह राणा ने कहा था कि अगर संजय लीला भंसाली ने रानी पद्मावती के जौहर के बारे में सही तथ्य दिखाए तो हम उनका सम्मान करेंगे, लेकिन अगर फिल्म में पद्मावती के चरित्र के साथ खिलवाड़ की गई तो हम धरना प्रदर्शन वाले इंसान नहीं हैं, सीधे जाकर उसको दो-चार झापड़ रसीद करेंगे. जिस समारोह में राणा ने यह बात कही थी, उसमें करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी, जयपुर राजघराने की सदस्य और विधायक दीया कुमारी सहित राजपूत समाज के कई लोग मौजूद थे.

नीचे क्लिक करके देखें कि हमले के एक महीने पहले क्या कहा शेर सिंह राणा ने


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top