Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तमिलनाडु: शशिकला ने सरकार बनाने का दावा ठोंका, गवर्नर ने केंद्र को भेजी रिपोर्ट

 Sonalika Azad |  2017-02-10 04:02:52.0

तमिलनाडु: शशिकला ने सरकार बनाने का दावा ठोंका, गवर्नर ने केंद्र को भेजी रिपोर्ट

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.


चेन्नई. तमिलनाडु में बीते कई दिनों से राजनीतिक संग्राम चल रहा है. गुरुवार को राज्यपाल राव से कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम की भेंट के कुछ घंटे बाद,शशिकला रात सात बजकर 25 मिनट पर राजभवन राज्यपाल राव से मिलने पहुंचीं. शशिकला ने विधायकों का समर्थन होने का हवाला देते हुए सरकार बनाने को बोला है. साथ ही डीएमके ने कहा कि अगर बहुमत साबित करने की जरूरत पड़ी तो पन्नीरसेल्वम का समर्थन करेगी उनकी पार्टी.


दरअसल, ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की महासचिव वी के शशिकला ने राज्‍यपाल विद्यासागर राव से मुलाकात की और अपने 10 वरिष्‍ठ मंत्रियों के साथ राज्‍यपाल से मिलने पहुंचीं और मुख्‍यमंत्री पद की दावेदारी पेश की है.



बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट किया है कि अगर राज्यपाल पन्नीरसेल्वम को बहुमत साबित करने के लिए पांच दिन देते हैं तो एक बड़ा स्कैंडल होगा और इसके गंभीर राजनीतिक परिणाम होंगे. वहीं जाने-माने विधि विशेषज्ञ सोली सोराबजी ने कहा है कि तमिलनाडु के राज्यपाल विद्यासागर राव को अन्नाद्रमुक प्रमुख वीके शशिकला का शपथग्रहण टाल देना चाहिए और उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top