Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कल चमन था आज इक सहरा हुआ, छोड़ दी सीनियर नेता ने कांग्रेस

 Anurag Tiwari |  2017-01-29 02:24:40.0

कल चमन था आज इक सहरा हुआ, छोड़ दी सीनियर नेता ने कांग्रेस

तहलका न्यूज ब्यूरो

बंगलुरु.
कभी पार्टी के टॉप लीडर्स के करीबियों में से एक माने जाते थे. लेकिन अब इतना इगनोर किए गए कि पार्टी से इस्तीफा देकर अपना दर्द बयां करने की तैयारी में हैं.

कर्नाटक के एक्स सीएम और साउथ इंडिया से कांग्रेस के बड़े लीडर्स में शुमार किये जाने वाले एसएम कृष्णा ने कांग्रेस की प्राइमरी मेम्बरशिप से इस्तीफ़ा दे दिया है. उन्होंने एक पत्र लिखकर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपने इस फैसले से अवगत भी करा दिया है.



एसएम कृष्णा अपने इस्तीफे से संबंधित तथ्यों का खुलासा रविवार को बुलाई गई एक प्रेस कांफ्रेंस में देंगे. इसके बाद ही उनकी आगे की रणनीति के बारे में खुलासा होगा.

ममना जा रहा है एसएम कृष्णा पार्टी की टॉप लीडरशिप द्वारा की जा रही उनकी उपेक्षा से काफी आहत थे. जिसके चलते उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया. एसएम कृष्णा साल 1999 से साल 2004 तक कर्नाटक के सीएम रहे. फिर उन्हें साल महाराष्ट्र का गवर्नर भी बनाया गया. वे यूपीए के शासनकाल में विदेश मंत्री भी रहे.

साल 2012 में वे केंद्रीय राजनीति छोड़कर राज्य की राजनीती में एक बार फिर वापस लौटे थे. पिछले दो वर्षों से पार्टी ने उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दे रखी थी. वे 50 वर्षों से अधिक समय के लिए कांग्रेस से जुड़े रहे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top