Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश सरकार पर गंभीर आरोप: 'कैराना में एक धर्म विशेष के लोग वोटिंग न करें'

 Abhishek Tripathi |  2017-02-09 03:58:54.0

अखिलेश सरकार पर गंभीर आरोप: कैराना में एक धर्म विशेष के लोग वोटिंग न करें

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
इलाहाबाद. कैराना में हिंदुओं के पलायन को लेकर एक बार अखिलेश सरकार बुरी फंसती नजर आ रही है। अखिलेश सरकार में एडवोकेट जनरल रहे इलाहाबाद हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट वीसी. मिश्र ने आरोप लगाया है कि अखिलेश सरकार के इशारे पर कैरान समेत शामली में एक धर्म विशेष के लोगों से मतदान नहीं करने की अपील की जा रही है। एक धर्म विशेष के लोग मतदान न कर पाएं, इसके लिए उनको जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

सीनियर एडवोकेट वीसी मिश्र ने हाईकोर्ट से गुहार लगाई है कि कैराना समेत पश्चिमी यूपी के इलाकों में जब वोटिंग हो तो हाईकोर्ट के वकीलों की एक कमेटी को मॉनीटरिंग करने की इजाजत दी जाए। वीसी मिश्र को सीएम अखिलेश यादव का काफी करीबी माना जाता है। वहीं, वीसी मिश्र ने दो दिन पहले हाईकोर्ट से कैराना में वोटिंग के दिन विशेष व्‍यवस्‍था कराए जाने का आदेश कराया था।

अखिलेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
वीसी मिश्र का आरोप है कि हाईकोर्ट के सख्त आदेश के बावजूद अखिलेश सरकार ने कैराना में वोटरों की सुरक्षा व उनके भयमुक्त होकर मतदान करने के कोई इंतजाम नहीं किए हैं। ऐसे में हाईकोर्ट की कमेटी मतदान के दिन वहां का जायजा लेकर अदालत को अपनी रिपोर्ट पेश करना चाहती है। उनका कहना है कि अगर चुनाव आयोग उन्हें व दूसरे वकीलों को कैराना जाने की अनुमति नहीं देता है, तो वह हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने को मजबूर होंगे।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top