Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुक़दमा वापस ले लो वर्ना शरीर में खून नहीं तेज़ाब दौड़ेगा

 shabahat |  2017-01-20 14:00:35.0

मुक़दमा वापस ले लो वर्ना शरीर में खून नहीं तेज़ाब दौड़ेगा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. हौसला बुलंद अपराधी ने ज़बानी नहीं ख़त भेजकर दी ऐसी धमकी कि पुलिस भी भौचक्की रह गई. गोमतीनगर के अम्बेडकर पार्क के सामने स्थित शीरोज कैफे में काम करने वाली एसिड अटैक पीड़िता को कल यह धमकी भरा खत मिला कि मुक़दमा वापस ले लो वर्ना शरीर में खून नहीं तेजाब दौड़ेगा. यह धमकी मिलने के बाद पीड़िता ने उत्तर प्रदेश पुलिस को ट्विट कर घटना की जानकारी दी. ट्विट देखने के बाद यूपी के डीजीपी जावीद अहमद ने लखनऊ के एसएसपी और रायबरेली के एसपी को फ़ौरन कार्रवाई का आदेश दिया.

गोमतीनगर के शीरोज़ हैंगआउट कैफे में काम करने वाली महिला पर रायबरेली में एसिड अटैक हुआ था. पीड़िता ने रायबरेली में अभियुक्त के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कराया था. इस अटैक से जुड़े अभियुक्तों के खिलाफ रायबरेली और लखनऊ के आलमबाग थानों में मुक़दमे दर्ज हैं. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव महिलाओं पर एसिड अटैक करने वालों के साथ ज़रा भी नरमी बरतने के हिमायती नहीं हैं. उन्होंने पुलिस को ऐसी महिलाओं को ज़रूरी सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दे रखे हैं.

एसिड अटैक पीड़िता को धमकी भरा खत मिला तो उसने फ़ौरन ट्वीटर के ज़रिये पुलिस को सूचना दी. डीजीपी जावीद अहमद ने ट्विट देखते ही लखनऊ के जिलाधिकारी और एसएसपी को शीरोज़ कैफे जाकर पीड़िता से मिलने भेजा. एसएसपी के निर्देश पर गोमतीनगर थाने में धमकी का मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता की सुरक्षा के लिए लखनऊ पुलिस के अलावा रायबरेली के पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया गया है. धमकी देने वाले अभियुक्त के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने को भी कहा गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top