Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गवर्नर सी विद्यासागर राव आज पहुंचेंगे चेन्‍नई, पन्‍नीरसेल्वम ने बैंकों को लिखा खत

 Girish |  2017-02-09 04:19:36.0

गवर्नर सी विद्यासागर राव आज पहुंचेंगे चेन्‍नई, पन्‍नीरसेल्वम ने बैंकों को लिखा खत

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
चेन्नई: तमिलनाडु में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच गुरुवार को राज्यपाल सी विद्यासागर राव दोपहर तक चेन्नई पहुंचेंगे। तमिलनाडु के साथ-साथ महाराष्ट्र का संयुक्त प्रभार रखने वाले राव के ऑफिस की ओर से शशिकला गुट के साथ फिलहाल किसी तरह की मीटिंग तय नहीं की गई है। राज्यपाल बीते 4 दिनों से तमिलनाडु की राजनीति पर नज़र बनाए रखे हुए हैं। वहीं, निवर्तमान सीएम ओ पनीरसेल्वम ने बैंकों को पत्र लिखकर कहा है कि वह अन्नाद्रमुक के कोषाध्यक्ष हैं, वे किसी और को पार्टी के खातों को संचालित न करने दें।

बता दें कि राज्यपाल ने अभी तक शशिकला के मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ नहीं किया है। सूत्रों की माने तो राज्यपाल को निर्णय लेने की जल्दी नहीं है। राज्यपाल शशिकला पर चल रहे आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट शशिकला के मामले में अगले सप्ताह फैसला सुना सकता है। ऐसे में राज्यपाल फैसले का इंतजार करना पसंद करेंगे।

जानकारों की मानें तो राज्यपाल के पास इस मामले में तीन विकल्प हैं पहला ये कि वो पन्नीरसेल्वम को मुख्यमंत्री बने रहने दें और उन्हें बहुमत साबित करने के लिए कहें दूसरा विकल्प ये है कि शशिकला को सीएम पद की शपथ दिलाकर उन्हें बहुमत साबित करने के लिए कहें जबकि तीसरा विकल्प राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने का है।

वहीं, इस बीच वहीं, गवर्नर के पास दाल गलती न देख शशिकला खेमा अब राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की शरण में है। एआईएडीएमके सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार रात दिल्ली पहुंच गया। यहां आने के बाद सांसदों ने राष्ट्रपति से मिलने का वक्त मांगा। खबरों की माने तो राष्ट्रपति ने मुलाकात करने के लिए गुरुवार शाम छह बजे का वक्त दिया है। दरअसल, शशिकला खेमा चाहता है कि राष्ट्रपति खुद इस मामले में दखल दें और शशिकला का शपथ ग्रहण सुनिश्चित करवाएं।


Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top