Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इटावा में ड्यूटी के वक्‍त बीयर पीते हैं पुलिसकर्मी, VIDEO हुआ VIRAL!

 Abhishek Tripathi |  2017-03-29 06:23:25.0

इटावा में ड्यूटी के वक्‍त बीयर पीते हैं पुलिसकर्मी, VIDEO हुआ VIRAL!

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
इटावा. सीएम योगी आदित्‍यनाथ के सख्त निर्देशों के बावजूद यूपी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है। ताजा उदाहरण यूपी की इटावा पुलिस का है। इटावा पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें थानाध्यक्ष अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ बैठकर बीयर पीते नजर आ रहे हैं। सभी पुलिसकर्मी ड्यूटी के वक्‍त पब्लिक प्‍लेस पर गाड़ी रोककर इस हरकत को अंजाम दे रहे थे। गाड़ी का नंबर 75 G 0330 है। तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष सहित सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।



यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गृहनगर इटावा में एक कार्यक्रम में लोगों की सुरक्षा में तैनात बिठौली के प्रभारी थानाध्यक्ष बी.एस. राजपूत अपने मातहतों के साथ ड्यूटी के दौरान खुलेआम अपनी सरकारी जीप में बीयर पीने का मजा ले रहे हैं। पूछने पर थाना प्रभारी को अपनी गलती का एहसास हुआ, लेकिन अन्य पुलिसकर्मी अपनी वर्दी का धौंस दिखाते हुए पत्रकार को धमकाने लगे। पुलिस की इस करतूत को देखकर लोग भी दातों तले ऊंगली दबा लिए।

गौरतलब है कि योगी सरकार का यूपी पुलिस के लिए साफ फरमान है कि यूपी पुलिस व सरकारी कर्मचारी ड्यूटी के दौरान किसी भी तरीके से धूम्रपान नहीं करेगे। लेकिन शायद इटावा की इस पुलिस पर इसका कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है।

वहीं, पुलिसवालों की इस तरह से सार्वजिनक जगहों पर ऑन ड्यूटी शराब पीना आलाधिकारियों को नगवार गुजरा। लिहाजा तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष सहित सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top