Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सरकारी कर्मचारी राजनीतिक दल को नहीं दे सकते समर्थन, भविष्‍य में नहीं मिलेगी नौकरी: कलराज मिश्र

 Girish |  2017-02-12 06:33:59.0

सरकारी कर्मचारी राजनीतिक दल को नहीं दे सकते समर्थन, भविष्‍य में नहीं मिलेगी नौकरी: कलराज मिश्र

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता कलराज मिश्र ने रविवार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस का गठबंधन पराजित मानसिकता से उत्पन्न हुआ है। सीएम अखिलेश यादव को यूपी विधानसभा चुनाव में लगा कि वे अकेले नहीं जीत पाएंगे इसलिए राहुल गांधी से गठबंधन कर लिया।

कलराज मिश्र ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कोई सरकारी कर्मचारी अगर किसी भी पार्टी का समर्थन करता है, तो भविष्य में उन्हें काम नहीं करने दिया जायेगा। उन्‍होंने कहा कि सरकारी कर्मचारी राजनीतिक दल को समर्थन नहीं दे सकते हैं, अगर किसी कर्मचारी ने ऐसा किया तो भविष्‍य में उसे सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी।



कलराज मिश्र ने कहा कि सपा सरकार से जनता त्रस्‍त हो चुकी है। सपा शासन में अपराध बढ़ा है और विकास घटा है। समाजवादी पार्टी के आपराधिक मानसिकता के लोगों ने थाने में घुस कर बीजेपी के लोगों को मारा था। समाजवादी पार्टी का काम नहीं बोलता उनका कारनामा बोलता है। लोगों का मानना है कि अगर यूपी में सपा सरकार रही तो लोगों का कल्याण नहीं होगा। इसलिए जनता ने कल के चुनाव में खुल कर बीजेपी के पक्ष में मतदान किया है। कल हुए पहले चरण के चुनाव में सबसे ज्यादा वोट हमें मिले हैं।

कलराज ने कहा कि लोगों की राय है कि हमारा एक ही उम्मीदवार है और वो है कमल का फूल। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग जनता को बहकाने का काम कर रहे हैं कि बीजेपी को वोट न दें, लेकिन 11 मार्च को इन सभी को हम मुंहतोड़ जवाब देंगे।

कलराज मिश्र ने कहा कि यूपी में RLD अपनी पार्टी का अस्तित्व बचाने के लिए चुनाव लड़ रही है। उन्‍होंने कहा कि पश्चिमी यूपी में कोई भी ऐसा नहीं है जो हमारे साथ न हो, सभी वर्ग हमारे साथ हैं। मुस्लिम समाज भी बड़ी तादात में हमारे साथ है। हमने सबका विकास किया है, सबका विकास अर्थात सबका विकास। हम सरकार बनाना चाहते हैं इसलिए विजय ही हमारा लक्ष्य है। सबका साथ और सबका विकास हमारा मुद्दा है।

कलराज ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता पीएम नरेंद्र मोदी की सभी योजनाओं के साथ है। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। हमने हर तबके के लोगों के लिए काम किया है, जिसमे 2 करोड़ से ज्यादा लोग लाभान्वित हुए हैं। केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना के अंतर्गत भी बहुत लोग लाभान्वित हुए हैं। आने वाले समय में लघु उद्योग लगाएंगे, ताकि सभी को रोजगार मिल सके। हर जिले में स्किल डेवलपमेंट सेंटर भी खोले जाएंगे। उत्तर प्रदेश में रोजगार और कानून व्यवस्था को ठीक से व्यवस्थित करने का काम करेंगे।











Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top