Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमेरिका के कंसास में भारतीय इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

 Sonalika Azad |  2017-02-24 04:19:32.0

अमेरिका के कंसास में भारतीय इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

वाशिंगटन: अमेरिका के कंसास प्रांत में एक शख्स ने 2 भारतीयों समेत 3 लोगों पर गोली चलाई. घटना में हैदराबाद के रहने वाले 32 साल के श्रीनिवास कुचीवोतला की अस्पताल में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हमलावर ने कहा कि मेरे देश से निकल जाओ. आईविटनेस का कहना है कि ये एक नस्ली हमला था. लोकल पुलिस एफबीआई के साथ मिलकर जांच की जा रही है.


इस घटना में 32 साल के श्रीनिवास कुचीवोतला की अस्पताल में मौत हो गई. वहीं 32 साल के आलोक मदासानी और 24 साल के इएन ग्रिलॉट की हालत गंभीर है. हमला बुधवार शाम ओलेथ शहर के ऑस्टिन बार एंड ग्रिल रेस्तरां में हुआ.




विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया, कैंसास में हुई गोलीबारी की घटना से हैरान हूं जिसमें श्रीनिवास कुचीभोतला मारे गए. मेरी संवेदनाएं मृतक के परिवार के साथ हैं. मैंने अमेरिका में भारत के राजदूत से बात की है. उन्होंने जानकारी दी कि भारतीय दूतावास के दो अधिकारियों को मैके पर भेजा गया है.



पुलिस का कहना है कि हमलावर 51 साल का एडम पुरिंटन नाम का शख्स है. उसे मिसूरी राज्य से गिरफ्तार कर लिया गया है. स्थानीय मीडिया के मुताबिक चश्मदीदों का दावा है कि ये एक नस्लवादी हमला था. एडम ने गोली चलाने से पहले चिल्लाकर कहा था, मेरे देश से निकल जाओ.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top