Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमित शाह ने कहा- सीएम अखिलेश ने दंगों के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई की

 Abhishek Tripathi |  2017-02-03 07:25:56.0

अमित शाह ने कहा- सीएम अखिलेश ने दंगों के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई की

तहलका न्‍यूज ब्यूरो
मेरठ. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मेरठ में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि गठबंधन से यूपी का विकास नहीं हो सकता है। सच्‍चाई तो ये है कि बसपा और सपा दोनों मिलकर यूपी की जनता की आंख में धूल झोंकना चाहती हैं और जनता का पैसा लूटना चाहती हैं। अमित शाह ने कहा कि यूपी में किसानों की हालत सबसे ज्‍यादा खराब है। अगर यूपी में बीजेपी की सरकार आएगी तो यूपी के सभी स्‍लॉटर हाउस बंद कर दिए जाएंगे। अमित शाह ने अखिलेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दंगों के खिलाफ सीएम अखिलेश ने सिर्फ एकतरफा कार्रवाई की है।



गायों का कटना रोक देंगे
अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि बीजेपी की सरकार यूपी में आती है तो यूपी में गायों के कटने पर पूरी तरह से रोक लगा दी जाएगी। ऐसे सभी बुरे काम रोक दिए जाएंगे जिसकी वजह से धर्म को नुकसान पहुंचता है। स्‍लॉटर हाउस पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी जाएगी।

मेरठ से पूरे यूपी का अंदाजा लगाया जा सकता है
अमित शाह ने अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पश्चिमी यूपी की बुरी हालत किसी से छिपी नहीं है। दिनदहाड़े लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जाता है। सांप्रदायिक दंगे भड़काए जाते हैं। किसानों को पैसों का सही समय पर भुगतान नहीं किया जाता है। कुछ विशेष संप्रदाय के लोग गांव छोड़कर 'पलायन' करने पर मजबूर कर दिए जाते हैं। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी सरकार इन सभी चीजों को बंद कर लोगों को विकास करके देगी।

200 से ज्‍यादा दंगे हुए
अमित शाह ने कहा कि यूपी में अब तक करीब 200 से ज्‍यादा दंगे हुए हैं। वहीं, अखिलेश सरकार ने दंगों के खिलाफ सिर्फ एकतरफा कार्रवाई की है। सीएम अखिलेश ने हमेशा सरकार के खास लोगों को बचाने का काम किया है। यूपी की जनता अखिलेश सरकार से आहत है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top