Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी के 5 बड़े विवादित बयान: जब मस्जिद गिराने से कोई नहीं रोक सका तो, मंदिर बनाने से कौन रोकेगा?

 Abhishek Tripathi |  2017-03-19 02:50:15.0

योगी के 5 बड़े विवादित बयान: जब मस्जिद गिराने से कोई नहीं रोक सका तो, मंदिर बनाने से कौन रोकेगा?

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. योगी आदित्‍यनाथ यूपी के नए सीएम होंगे। रविवार को लखनऊ के कांशीराम उपवन में योगी आदित्‍यनाथ सीएम पद की शपथ लेंगे। योगी को फायरब्रांड हिंदू नेता के रूप में जाना जाता है। वहीं, अपने विवादित बयानों की वजह से भी योगी अक्‍सर चर्चा में रहते हैं। ऐसे में tahlkanews.com अपने पाठकों को योगी आदित्‍यनाथ के कुछ विवादित बयानों के बारे में बताने जा रहा है...

योगी आदित्‍यनाथ के विवादित बयान...

जून 2016: जब अयोध्या में विवादित ढांचा गिराने से कोई नहीं रोक सका तो मंदिर बनाने से कौन रोकेगा।

अक्टूबर 2016: मूर्ति विसर्जन से होने वाला प्रदूषण दिखता है, लेकिन बकरीद के दिन हज़ारों निरीह पशु काटे गए काशी में, उनका ख़ून सीधे गंगा जी में बहा है क्या वो प्रदूषण नहीं था।

अक्टूबर 2015: दादरी हत्याकांड पर योगी ने कहा- यूपी कैबिनेट के मंत्री आजम ख़ान ने जिस तरह यूएन जाने की बात कही है, उन्हें तुरंत बर्ख़ास्त किया जाना चाहिए। आज ही मैंने पढ़ा कि अख़लाक़ पाकिस्तान गया था और उसके बाद से उसकी गतिविधियां बदल गई थीं। क्या सरकार ने ये जानने की कभी कोशिश की कि ये व्यक्ति पाकिस्तान क्यों गया था। आज उसे महिमामंडित किया जा रहा है।

अगस्त 2015: मुस्लिमों की जनसंख्या तेजी से बढ़ना खतरनाक रुझान है, यह एक चिंता का विषय है, इस पर केंद्र सरकार को कदम उठाते हुए मुसलमानों की आबादी को कम करने की कोशिश करनी चाहिए।

फरवरी 2015: अगर उन्हें अनुमति मिले तो वो देश के सभी मस्जिदों के अंदर गौरी-गणेश की मूर्ति स्थापित करवा देंगे। आर्यावर्त ने आर्य बनाए, हिंदुस्तान में हम हिंदू बना देंगे। पूरी दुनिया में भगवा झंडा फहरा देंगे। मक्का में ग़ैर मुस्लिम नहीं जा सकता है, वैटिकन में ग़ैर ईसाई नहीं जा सकता है। हमारे यहां हर कोई आ सकता है।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top