Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO में देखें जम्मू कश्मीर के बड़गाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

 Abhishek Tripathi |  2017-03-28 05:16:01.0

VIDEO में देखें जम्मू कश्मीर के बड़गाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
श्रीनगर. सीमा पर आतंकियों की घुसपैठ जारी है और इसी कड़ी में मंगलवार को भी जम्मू कश्‍मीर के बडगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। जानकारी के अनुासर जिले के चडूरा में यह मुठभेड़ मंगलवार तड़के उस वक्‍त शुरू हुई जब आतंकी शोपियां में दो पुलिस अधिकारियों के घरों में गोलियां चलाते हुए घुस गए। सुरक्षाबलों द्वारा घेरे जाने के डर से बाद में वह गोलियां चलाते हुए वहां से फरार हो गए। फिलहाल बडगाम में उन्‍हें सुरक्षाबलों ने घेर रखा है और मुठभेड़ जारी है।



गौरतलब है कि आतंकियों ने सोमवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां के दायरु गांव में पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिलबर अहमद राथर के घर में घुसकर तोड़फोड़ की। भागने से पहले आतंकियों ने हवा में गोलियां भी चलाई। आतंकियों ने परिजनों को गंभीर परिणामों की धमकी दी और कहा कि दिलबर अपने गुनाहों से तौबा करते हुए नौकरी छोड़ जिहादियों का साथ दे।

इससे पहले गत शनिवार को भी आतंकियों ने बड़गाम में जेलर के घर में घुसकर हमला किया था।राइफल छोड़ भागा आतंकी दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सियासी नेताओं व कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रक्रिया से दूर रखने व उन्हें निशाना बनाने की फिराक में बैठा लश्कर का स्थानीय आतंकी शाकिर अहमद अपनी राइफल छोड़ भाग निकला। फिलहाल, उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top