Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश यादव के इस प्रत्‍याशी को VOTE मत देना, VIRAL हो रहा VIDEO

 Abhishek Tripathi |  2017-02-08 06:21:13.0

अखिलेश यादव के इस प्रत्‍याशी को VOTE मत देना, VIRAL हो रहा VIDEO

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. सारा हत्‍याकांड सभी को याद है। इस हत्‍याकांड में सीबीआई जांच चल रही है। हत्‍याकांड के आरोपी अमनमणि जेल में हैं, लेकिन अखिलेश यादव ने उन्‍हें समाजवादी पार्टी से विधानसभा का टिकट दिया है। इस बात से सारा की मां सीमा सिंह काफी नाराज हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। अब सीमा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीमा सिंह यूपी की जनता से अपील कर रही हैं कि प्‍लीज अमनमणि को वोट मत दीजिएगा। ये बात कहते हुए सीमा की आंखों में आंसू छलक पड़े।



अमन मणि त्रिपाठी को समाजवादी पार्टी ने महराजगंज जिले की नौतनवां विधान सभा सीट से आगामी चुनाव के लिए पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया है। मालूम हो कि अमन मणि त्रिपाठी 9 जुलाई 2014 को अपनी पत्नी सारा के साथ डिजायर कार द्वारा लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे। फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र में अमन मणि त्रिपाठी की डिजायर कार एक बच्चे को बचाने में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

उस समय अमन मणि त्रिपाठी ने मीडिया को बताया था कि कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद अपनी पत्नी को फिरोजाबाद जिला अस्पताल ले गये, जहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने सारा का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें मृत्यु का कारण अत्यधिक चोट लगना बताया गया। फिलहाल, अब मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

सारा की मां सीमा सिंह ने सीबीआई द्वारा अमन मणि त्रिपाठी को गिरफ्तार किये जाने के बाद खुलकर प्रतिक्रिया दी। सीमा सिंह ने कहा कि हमको सीबीआई से ही न्याय की उम्मीद थी। अमन मणि ने तो फिरोजाबाद के डाक्टरों को मैनेज करके पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही बदलवा दी। उन्होने कहा कि वह सीबीआई को सैल्यूट करती हैं। उन्हें सीबीआई के कारण ही न्याय मिला है।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top