Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी आदित्यनाथ की संस्था ने बीजेपी पर अनदेखी का आरोप लगते हुए जारी कर दी उम्मीदवारों की सूची

 Ashwin Pratap |  2017-01-28 04:40:00.0

योगी आदित्यनाथ की संस्था ने बीजेपी पर अनदेखी का आरोप लगते हुए जारी कर दी उम्मीदवारों की सूची

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ हिन्दू युवा वाहिनी और भाजपा के बीच तालमेल नहीं बना पा रहे. हिन्दू युवा वाहिनी ने भारतीय जनता पार्टी पर आदित्यनाथ की अनदेखी का आरोप लगाया और 6 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी. योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है और इन उम्मीदवारों पर खुलकर कुछ बोल भी नहीं रहे है.

हालांकि उन्होंने इस संस्था को गैरराजनीतिक करार दिया है. और आपको बता दे कि एक तरफ युवा वाहिनी आदित्यानाथ के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाकर भाजपा का विरोध कर रही है. और हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने भाजपा पर आदित्यनाथ की अनदेखी करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा, हमारे संस्था के सस्थापक का अपमान किया गया है.

आदित्यनाथ ने और वाहिनी इसे बिल्कुल भी सहन नहीं करेगी. उन्होंने 10 उम्मीदवारों की सूची भाजपा को सौपी थी लेकिन उनमें से सिर्फ दो लोगों को टिकट दिया गया. इससे कार्यकर्ता नाराज है. गोरखपुर के मतदाताओं को पिछली बार यह विश्वास दिलाया गया था कि वो अपना मत देकर न सिर्फ सांसद बल्कि एक केंद्रीय मंत्री को भी चुनेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

हिन्दू युवा वाहिनी ने उम्मीदवार उतारने से पहले आदित्यनाथ से इसकी चर्चा नहीं की. इस बात का खुलासा करते हुए सुनील ने कहा, भाजपा पर अब भी वो विश्वास करते हैं लेकिन हमने अपने कार्यकर्ताओं को बीजेपी के खिलाफ मतदान करने के लिए कहा है.

और राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा गर्म है कि योगी आदित्यनाथ अपनी इस संस्था का इस्तेमाल करके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर दबाव बनाना चाहते हैं.

Tags:    

Ashwin Pratap ( 168 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top