Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शानदार फलाहार और शानदार उपहार देकर योगी बोले आप सब सीएम

 shabahat |  2017-03-29 17:06:43.0

शानदार फलाहार और शानदार उपहार देकर योगी बोले आप सब सीएम

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. मुख्यमंत्री आवास की रंगत आज बिलकुल अलग थी. 5 कालीदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में जो लोग बराबर आते-जाते रहते हैं उन्होंने कभी नहीं सुना होगा कि सूबे के मुखिया के घर में "सब होंगे तेरे काम राम-राम किये जा" गूँज रहा हो. नवरात्रि के मौके पर बिलकुल धार्मिक अंदाज़ में सजे मुख्यमंत्री आवास में भारतीय जनता पार्टी के विधायक, मंत्री और पदाधिकारी फलाहार के लिये आमंत्रित थे.

मुख्यमंत्री आवास में आमंत्रित विशिष्टों को अकेले ही भीतर जाने को मिला. गनर और पीएस सब बाहर छूट गये. अन्दर कुट्टू के आटे की पूड़ियाँ, कश्मीरी सेब, अनार के दाने, मुसम्मी और अनानास का जूस, केले, दूध की बर्फी, ड्राई फ्रूट की बर्फी और ड्राई फ्रूट से स्वागत हुआ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी मेहमानों से व्यक्तिगत मुलाक़ात की. सबका हालचाल लिया. सबको सम्मान दिया. मुख्यमंत्री आवास के भीतर पहुँचने वाले सभी 173 लोगों को अंगवस्त्रम के साथ-साथ एक-एक घड़ी और फोन का उपहार दिये जाने की खबर है.

मुख्यमंत्री आवास में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्या, विधानसभा अध्यक्ष के प्रत्याशी और उन्नाव से विधायक हृदय नारायण दीक्षित, मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, अर्चना पांडे, बृजेश पाठक,रीता बहुगुणा जोशी, सुरेश खन्ना, सतीश महाना, संदीप सिंह, मोती सिंह, सूर्य प्रताप शाही और स्वाती सिंह फलाहार में मौजूद थे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मेहमानों को बताया कि अमित शाह जी ने दिल्ली बुलाया और कहा कि आपको यूपी जाना है. मैंने कहा कि मैं तो यूपी से ही आ रहा हूँ. इस पर उन्होंने कहा कि नहीं यूपी की ज़िम्मेदारी संभालना है. मैं अमेरिका जाने की तैयारी कर रहा था लेकिन सीएम बन गया. अब भाजपा के सभी कार्यकर्त्ता सीएम हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top