Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम ने फिर दी अखिलेश को सलाह, कहा टिकट तो हमारे दस्तखत से ही बटेंगे

 Tahlka News |  2016-08-05 13:50:51.0

मुलायम ने फिर दी अखिलेश को सलाह, कहा टिकट तो हमारे दस्तखत से ही बटेंगे

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने आज सार्वजनिक मंच से साफ़ कर दिया कि टिकट उसे ही मिलेगा जिसे वे चाहेंगे. जनेश्वर मिश्र के जन्मदिन पर आयोजित एक कार्यक्रम में मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं को सन्देश देते हुए कहा कि टिकट तो हम ही देगे, उसके लिए हमारे दस्तखत जरूरी है और हम जीतने वाले को ही टिकट देंगे.

सपा सुप्रीमो ने कार्यकर्ताओं को कहा कि हमने सपा बनाने मे बहुत मेहनत की है मेरा ध्यान रखते 5वीं बार सरकार बना देना. उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूछ लिया कि जमीन पर कब्ज़ा करना कब छोड़ोगे?

मुलायम ने अखिलेश को भी सलाह दी. सपा सुप्रीमों ने उत्तर प्रदेश सरकार को लेकर कहा कि जैसी सरकार चलनी चाहिये वैसे नहीं चल रही है. उन्होंने कहा कि कि 3-3 महीने तक कार्यकर्ता हमारे मंत्रियों से नही मिल पाते. साड़ी पार्टियों के लोग चुनाव में उतर चुके हैं हमारे लोग अभी घरो में ही बैठे हैं. सपा सुप्रीमों ने कहा कि देखिये हमें लगता है कि हमारे नेताओं से कार्यकर्ता कहीं न कहीं नाराज है.

भाजपा और कांग्रेस को आड़े हांथो लेते हुए मुलायम ने कह दिया कि ये दोनों पार्टियाँ दंगा फ़ैलाने के फ़िराक में हैं. दिल्ली में चुनावी चर्चा चल रही है और हमारे लोग घरो में बैठे हुए हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top