Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम बोले मैंने गायब कराई थी बोफोर्स घोटाले की फाइल, राजीव गाँधी ने किया था अच्छा काम

 Anurag Tiwari |  2016-08-18 09:01:31.0

Mulayam Singh Yadav, Defence Minister, United Front , Bofors Scam, Rajeev Gandhi, Kargil

तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने ही रक्षामंत्री रहते हुए बोफोर्स घोटाले से सम्बंधित फाइलें गायब करवा दी थीं.

मुलायम सिंह यादव बुधवार को राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे जब उन्होंने यह बड़ा बयान दिया. मुलायम सिंह का दावा है कि उन्होंने फाइलें गायब करने का फैसला बॉर्डर पर दौरे के बाद किया था. उन्होंने कहा कि मैंने बॉर्डर पर जाकर देखा कि बोफोर्स तोपें ठीक से काम कर रही हैं. इसे देखकर मन में पहला विचार आया कि राजीव गांधी ने बढ़ि‍या काम किया है. यही कारण है कि उन्होंने फाइल गायब करवा दीं.

सपा सुप्रीमो का कहना है कि तब उन्होंने फैसला किया कि बोफोर्स फाइल के मामले में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और पहले तो यह पता लगाना चाहिए कोई मुकदमेबाजी में तो नहीं उलझ रहा है.


Mulayam Singh Yadav, Defence Minister, United Front , Bofors Scam, Rajeev Gandhi, Kargil

मुलायम सिंह ने कहा कि आम लोग नहीं समझ सकते कि कोई राजनेता किन परिस्थितियों में काम करता है. लोग मंत्रियों को प्रतिकूल परिस्थितियों में याद करते हैं और इस पर उन्हें प्रतिक्रिया भी मिलती है, लेकिन कभी किसी आईएएस ऑफिसर से कुछ पूछकर देखिए तब पता चलेगा. उन्होंने दावा किया कि जनता किसी भी एमएलए को रात के दो बजे भी उठा सकती है लेकिन एक आईएएस या आईपीएस अधिकारी को रात में दो बजे जगाना मुश्किल है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top