Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

2017 में बहुमत मिलने पर सीएम का एलान होगा: मुलायम

 Girish Tiwari |  2016-10-25 09:23:46.0

मुलायम

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी कुनबे में मची कलह को सुलझाने की सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की कोशिश मंगलवार को भी जारी है। सुबह से ही मुलायम के आवास पर बैठकों को दौर जारी है। इस बीच मुलायम सिंह यादव ने प्रेस वार्ता में कहा कि हमारा परिवार, पार्टी और कार्यकर्ता सब एक है। सब एक होकर 2017 का चुनाव लड़ेंगे।  इस दौरान सपा प्रदेश अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद रहे। हालांकि, सीएम अखिलेश यादव इस दौरान मौजूद नहीं रहे।


ये भी पढ़े:  शिवपाल सहित बर्खास्त मंत्रियों की मंत्रिमंडल में वापसी की संभावना


मुलायम ने कहा कि मेरा पूरा राजनीतिक जीवन जनता के कल्याण के लिए है। गांव-गांव जाकर हरवर्ग से संपर्क साधा है। मैं लोहिया के सिद्धांतों पर चलता रहूंगा। आगे भी जनता के लिए काम करता रहूंगा।  कुछ लोग षडयंत्र कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि परिवार के झगड़े में अमर सिहं को नहीं लाना चाहिए। अमर सिंह को पार्टी से नहीं निकाला जाएगा।मुलायम सिंह ने स्पष्ट किया कि वो मुख्यमंत्री बनने के इच्छुक नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि दो महीने के लिए क्या सीएम बने।


ये भी पढ़े: मुझे असंवैधानिक तरीके से हटाया गया: रामगोपाल


मुलायम ने कहा कि बर्खास्‍त मंत्रियों पर सीएम अखिलेश यादव फैसला लेंगे। शिवपाल ने मंत्री पद वापस नहीं मांगा, न मैंने कहा। साजिश करने वालों का जनाधार नहीं। उन्‍होंने कहा कि 2017 में बहुमत आने के बाद अगले सीएम पर फैसला होगा। प्रदेश और जनता हमारे साथ है। मुलायम ने कहा कि रामगोपाल की बात को कोई महत्व नहीं देता हूं।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top