Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम सिंह के घरेलू विवाद पर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दिया यह बड़ा बयान

 Sabahat Vijeta |  2016-09-17 13:38:03.0

subramanian-swamy
नई दिल्ली. भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव के बीच हुए विवाद को महाभारत की संज्ञा देते हुए कहा कि मुलायम सिंह को अब भीष्म पितामह और धृतराष्ट्र की भूमिका से बाहर आना चाहिए. स्वामी ने कहा कि महाभारत की लड़ाई के बाद जब कृष्ण द्वारिका वापस लौटे थे तो वहां चल रही यादवों की लड़ाई देखकर उन्होंने कहा था कि अब यादवों को समाप्त कर देना चाहिए.


स्वामी का कहना है कि यह मुलायम की ज़िम्मेदारी है कि वह अपने परिवार को नष्ट होने से बचाएं. उनका कहना है कि अखिलेश पढ़े लिखे मुख्यमंत्री हैं और उन्हें फैसले लेने का अधिकार मिलना चाहिए जबकि शिवपाल को संगठन की ज़िम्मेदारी संभालनी चाहिए.


सुब्रह्मण्यम स्वामी का कहना है कि हिन्दुस्तान में विकास की शुरुआत नरसिम्हा राव ने की थी. अटल बिहारी वाजपेयी ने भी विकास के कामों को आगे बढ़ाया. 2004 में विकास के नाम पर शायनिंग इंडिया आया और फेल हो गया. यहीं से पार्टी कमज़ोर होने लगी. यही वजह है कि सुब्रमण्यम स्वामी राम मंदिर आन्दोलन को फिर से जिन्दा करने की तैयारी में हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से वह यह बात करने वाले हैं कि विकास के साथ वह हिंदुत्व को भी आगे बढ़ाएं. वह कहते हैं कि राम मंदिर बन जाएगा तो भाजपा फिर जीत जायेगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top