Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कामकाजी मां बाप की लापरवाही बच्ची पर भारी, VIDEO हुआ वायरल

 Anurag Tiwari |  2016-11-25 09:25:28.0

Mumbai, मुंबई, नवी मुंबई, navi mumbai, Poorva Play School, CCTV, Footage, Day Care Centre, Day Care, सीसीटीवी, डे केयर सेंटर, 10 Month Old, Beaten, Mercilessly


तहलका न्यूज वेब टीम

सोशल मीडिया और मेन स्ट्रीम मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर अच्छे से अच्छे मजबूत दिल वाले शख्स का कलेजा मुंह को आ रहा है. यह वीडियो उन मां-बाप के लिए सबक है जो पैसे कमाने के लिए बच्चों को या तो अकेला छोड़ देते हैं या फिर डे केयर सेंटर्स के हवाले कर देते हैं

इस वीडियो में डे केयर सेंटर में काम करने वाली महिला अफशां शेख ने 10 महीने की मासूम बच्ची को सिर्फ इसलिए उठाकर पटक दिया क्योंकि बच्ची मां बाप से अलग होकर सोने को तैयार नही थी और लगातार रोए जा रही थी.

यह दिल दहला देने वाला मामला नवी मुंबई के पूर्वा प्ले स्कूल का है. जहां एक कामकाजी कपल ने अपनी दस महीने की बच्ची को देखरेख के लिए छोड़ रखा था. बच्ची को जब लगातार उल्टियां शुर हुईं तो मां-बाप उसे डॉक्टर के पास लेकर भागे. जहां ये पता चला कि बच्ची के सर में फ्रैक्चर है और उसके दिमाग में ब्लड-क्लॉटिंग हो चुकी है.

इसके बाद जब बच्ची के मां-बाप ने पुलिस में शिकायत की तो पता लगा कि मासूम के साथ क्या हैवानियत हुई है. डे केयर सेंटर की सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वहां काम करने वाली मेड ने पहले तो बच्ची को थाप्प्दा मारे और फिर उठाकर जमीन पर पटक दिया. घटना 21 नवंबर की है, जब सेंटर की मालकिन वहां मौजूद नहीं थी और मां-बाप विश्वास पर बच्ची को आया के भरोसे छोड़ गए थे.

इस मामले में पुलिस ने डे केयर की मालकिन और मेड को गिरफ्तार किया और बाद में मालकिन जमानत पर छूट गई, जबकि मेड को अदालत ने जेल भेज दिया है.


नीचे वीडियो पर क्लिक कर देखें डे केयर सेंटर की मेड का बच्ची के साथ दिल दहला देने वाला कृत्य


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top