Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुंबई को फिर दहलाने पहुँचे 5 संदिग्ध, हाई अलर्ट

 Vikas Tiwari |  2016-09-22 12:34:33.0

मुंबईतहलका न्यूज़ ब्यूरो

मुंबई. रविवार को उरी में सेना पर हुए हमले के बाद गुरुवार को सुबह करीब 7 बजे मुंबई में हथियारों से लैस 5 संदिग्धों को बच्चों ने देखा है. ये संधिग्ध व्यक्ति को सेना की वर्दी में उरण नेवी बेस के बाद देखें गए थें. इसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी तुरंत नेवी को दी. उरण में ही भारतीय नौसेना के आयुद्ध भंडार है.

बच्चों का दावा- संदिग्धों ने ओएनजीसी के बारे में पूछताछ की
जिस स्कूल के बच्चों ने संदिग्धों  को देखा,  वो INS अभिमन्युऔर नेवी बेस के बिल्कुल करीब है. इस मामले में स्थानीय मछुआरों से भी पूछताछ की जा रही है. मुंबई पुलिस ने आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी है. बच्चों ने पुलिस को बताया कि संदिग्ध ओएनजीसी और स्कूल के बारे में पूछताछ कर रहे थे. बच्चों ने ये भी बताया कि संदिग्ध आपस में किसी दूसरी भाषा में बात कर  रहे है.

जारी हुआ टोल फ्री नंबर

नौसेना इस सूचना को बेहद गंभीरता से ले रही है. नौसेना के एक अधिकारी ने कहा, 'हम इस वक्त ऐसी किसी सूचना को हल्के में नहीं ले सकते'. पुलिस और आतंक रोधी दस्ते को अलर्ट कर दिया गया है. इसके अलावा एयरफोर्स को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है. इस संबंध में कोलाबा पुलिस ने टोल फ्री नंबर- 022852885 जारी किया है, जिस पर आप संदिग्धों से जुड़ी किसी भी तरह की सूचना दे सकते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top