Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

UP में ISIS की तरह दरिंदगी, सिद्धार्थनगर में सर काट ले गए हत्‍यारे

 Tahlka News |  2016-05-20 06:05:17.0

images


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
गोरखपुर: 
आईएसआईएस की दरिंदगी हमेशा सामने आती ही रहती है। कभी किसी को बंधक बना कर बेरहमी से मार दिया जाता है तो कभी किसी का सरेआम गला काट दिया जाता है। एेसी ही दरिंदगी और हैवानियत का मामला यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में सामने आया है, जहां दंबगों ने चुनावी रंजिश के चलते पहले तो ग्राम प्रधान पति की गला काटकर हत्‍या कर दी और उसके बाद उसका सर अपने साथ लेकर चले गए। पुलिस हत्या का कारण जानने के साथ ही ग्राम प्रधान का गायब सिर ढूढ़ने में लगी है।


हत्यारों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब उस्का ब्लॉक के मदनपुर गांव के ग्राम प्रधानपति लालमोहर गांव के दक्षिण शिवान में सुबह पांच बजे शौच के लिए गए थे। प्रधानपति के पीछे लगे हत्यारों ने सूने सीवान में गला काटकर सिर को धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद उसके सर को अपने साथ लेकर चले गए।


ग्राम प्रधानपति का मामला होने के कारण पुलिस ने एतिहात के तौर पर सीओ मोहम्मद अकमल खां कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। अभी तक पुलिस हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने गायब सिर को ढूढने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला। सीओ का कहना है कि हत्या का कारण पता किया जा रहा है।


वहीं, इस घटना को लेकर ग्रामीण काफी गुस्से में है। इस बीच प्रधान पति की हत्या की सूचना से लोगों में आक्रोश है, लोग बवाल भी कर सकते हैं। बवाल की आशंका को देखते हुए गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।


बताते चले कि लालमोहर गांव की राजनीति में लंबे समय से सक्रिय रहे हैं। वह खुद ग्राम प्रधान रह चुके हैं। पिछले चुनाव में सीट महिलाओं के लिए आरक्षित होने के कारण उन्होंने अपनी पत्नी को मैदान में उतारा था। वह चुनाव जीतकर प्रधान बन गईं।


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top